दिल्ली के रोहिणी में आभूषण की दुकान पर दो हमलावरों ने गोलीबारी की

attackers opened fire at a jewelery shop

प्रतिरूप फोटो

Gencraft

पुलिस ने कहा कि उन्हें बुधवार रात करीब 8.40 बजे अमन विहार पुलिस स्टेशन के पास एक आभूषण की दुकान पर गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी दी गयी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और अपराध स्थल की जांच की।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रोहिणी के सेक्टर 20 स्थित आभूषण की एक दुकान में सेंध लगाने की असफल कोशिश के बाद दो हमलावरों ने वहां गोलियां चलाईं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि उन्हें बुधवार रात करीब 8.40 बजे अमन विहार पुलिस स्टेशन के पास एक आभूषण की दुकान पर गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी दी गयी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और अपराध स्थल की जांच की। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि दो अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे थे और जब वह इस काम में असफल रहे तो उनमें से एक ने खिड़की पर गोलियां चलाई और फिर दोनों भाग गए। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम का गठन किया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य), धारा 34 (सामान्य इरादा और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने कहा, इस मामले में आगे की जांच जारी है। हम आरोपियों की पहचान करने के लिए इस घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *