‘दिमाग का लचीलापन…’ , राहुल गांधी के कमेंट के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा पोस्ट!

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर खबरों में है. हाल ही में उन्होंने वाराणसी में एक रैली के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. अब उनके बयान के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकांउट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कुछ ऐसा लिखा है कि लोग उनके पोस्ट को करारा जवाब कह रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि बिग बी ने राहुल गांधी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है.

बिग बी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह सब कुछ एक तरफ रख कर शाम को अपने शारीरिक और मानसिक हेल्थ पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे. उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘टी 4929 – वर्कआउट का समय.. शरीर की गतिशीलता.. दिमाग का लचीलापन.. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं..’

इसके बाद लिखा ब्लॉग
इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट भी साझा किया जिसमें बताया गया कि वह काफी दिनों बाद वह एक प्रोफेशनल जर्नी पर रहे थे. बिग बी ने लिखा -‘लंबे समय के बाद काम की जर्नी.. लंबे समय के बाद बेस से अनुपस्थिति.. लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना.. अधूरा लगता है.. लेकिन.. जीवन चलता रहता है.. और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए .. या तो पंडित और बुद्धिमान सलाह देते रहते हैं .. और वास्तविकता कुछ और है .. लेकिन फिर भी हम टिकते हैं और प्रयास करते हैं .. और शुभचिंतकों के दबाव और समर्थन के साथ .. आप सभी अथक हैं, अनुग्रह और ऊर्जा से भरे हुए हैं जो मेरे साथ चलते हैं .. मुझे आशा और साहस देते हैं .. मैं इस पर खरा उतरूं .. हमेशा यही प्रार्थना, प्यार और मेरी कृतज्ञता रहेगी’.

अमिताभ का पोस्ट हुआ वायरल
बता दें कि अपने पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने किसी का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनके चाहने वाले उनके पोस्ट को राहुल गांधी को करार जवाब बता कर लगातार कमेंट कर रहे हैं. वहीं राहुल गांधी के बयान पर अमिताभ का अभी तक कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं आई हैं.

क्या किया था राहुल गांधी ने कमेंट
बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं और देश भर में रैलियां कर रहे हैं. एक रैली के दौरान राहुल ने बॉलीवुड का मजाक उड़ाया और अपने भाषण में अमिताभ के साथ-साथ ऐश्वर्या का भी नाम लिया था. इस दौरान वह राम मंदिर के शुभारंभ के बारे में बात कर रहे थे, उन्होंने दलितों, पिछड़े वर्गों और यहां तक ​​कि राष्ट्रपति को निमंत्रण की अनुपस्थिति पर प्रकाश डाला और इसे समाज के इन वर्गों का अपमान बताया. राहुल गांधी ने रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र के लालगंज इंदिरा चौक में एक सभा में कहा कि राम मंदिर समारोह में उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करके, मोदी ने संदेश दिया कि देश के 73 प्रतिशत लोगों का कोई महत्व नहीं है. एक अलग रैली में राहुल ने कहा था कि ऐश्वर्या डांस करती नजर आएंगी और बच्चन साहब बल्ले-बल्ले करेंगे.

Tags: Aishwarya rai, Amitabh bachchan, Rahul gadhi, Rahul Gandi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *