दिनदहाड़े गैंगवार से दहला राजस्थान, हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

दीपक पुरी/ भरतपुर. शहर में गोली कांड की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अटल बंध थाना इलाके में हीरा दास चौराहे के पास रविवार को फिर दिनदहाड़े गोली कांड की घटना से दहशत फैल गई.दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गए. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया.जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.घटना की सूचना पर शहर में चारों तरफ नाकाबंदी कराई गई. लेकिन, उसके बावजूद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा.

25 हजार रुपए के इनामी बदमाश तेजवीर कोरैर ने अपनी गैंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. जिसमें तेजवीर और उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने चिन्हित किया है. पुलिस का कहना है कि दो बदमाशों की पहचान हुई है. उसके आधार पर तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक दोनों गैंग में लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. तेजवीर गैंग ने एक बार पहले भी हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी पर हमला किया था. जिसमें अजय झामरी बाल बाल बच गया था.लेकिन इस बार तेजवीर गैंग ने हिस्ट्रीशीटर अजय की हत्या कर दी.

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अजय तेजवीर गैंग के सामने हाथ जोड कर अपनी जान की दुहाई मांग रहा था. लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशों ने नहीं बक्शा और तीन राउंड फायरिंग किए. जिसमें उसके सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस का पूरे मामले में कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

.

FIRST PUBLISHED : August 27, 2023, 20:57 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *