दाह संस्कार के लिए गाजे-बाजे संग जा रहे थे लोग, अचानक कुछ अजीब हुआ और 50 पहुंच गए अस्पताल, जानिए मामला

हाइलाइट्स

दाह संस्कार के लिए गाजे-बाजे के साथ जा रहे थे लोगों पर अचानक हुआ हमला.
मधुमक्खियों के झुंड के हमले में 50 लोग हो गए घायल, चार की स्थिति हुई गंभीर.
शव को छोड़ भागे थे लोग, दो घंटे के बाद हुआ दाह संस्कार, सभी PHC में भर्ती.

चंदन कुमार कश्यप/गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के पुरेगाड़ा गांव में दाह संस्कार के लिए जा रहे लोगों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के इस हमले मे 50 लोग घायल हो गए, जबकि चार की स्थिति गंभीर हो गई. मधुमक्खी के हमले के बाद सभी लोग शव को छोड़ फरार हो गए. जिसके बाद सभी को एम्बुलेंस के माध्यम से रंका सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मे भर्ती कराया गया जहां इनका इलाज किया जा रहा है.

गौरतलब है की गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के मानपुर पंचायत के पुरेगाड़ा गांव निवासी नंदू ठाकुर का हृदय गति रुक जाने से मृत्यु हो गई थी. लोग उनके शव का दाह-संस्कार के लिए पुरेगाडा नदी में गए हुए थे. इसी बीच अचानक मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया जिसके बाद अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. वहीं मधुमक्खियों ने पीछा नहीं छोड़ा और एक एक कर लोगों को काटा. जैसे-तैसे लोग जान बचाकर भागे.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दाह संस्कार के लिए जैसे ही लोगों ने नदी के किनारे अर्थी को रखा वैसे ही मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया, जिससे धर्मेंद्र ठाकुर,सकेंद्र ठाकुर, शिवम कुमार ठाकुर, श्याम बिहारी ठाकुर, आदित्य कुमार ठाकुर लगभग 50 लोग घायल हो गए. वहीं, तुरंत 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया गया एम्बुलेंस के माध्यम से घायल लोगों को बारी-बारी से रंका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां सभी का इलाज मौजूद चिकित्स्कों के द्वारा किया गया.

Tags: Amazing news, Bizarre news, Jharkhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *