दादा से बढ़ाई जान पहचान, फिर शातिर ने 11 साल की पोती को कर लिया किडनैप

पटना. पटना पुलिस ने 11 साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण करने वाले अपहरणकर्ता का वीडियो जारी किया है. दरअसल इस घटना में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. ऐसे में अब पुलिस ने वीडियो जारी कर लोगों से मदद मांगी है. बता दें, पटना के दानापुर इलाके से 3 मार्च को शाम 7 बजकर 14 मिनट में 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया था, जहां अपहरणकर्ता ने पहले दादा और बच्ची के साथ दोस्ती की और फिर बच्ची को लेकर फरार हो गया. बच्ची को बहला फुसलाकर ले जाने वाले व्यक्ति का सीसीटीवी अब पटना पुलिस ने जारी कर दिया.

वहीं अब एसपी और एएसपी समेत तमाम पुलिस वाले बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए जगह-जगह  छापेमारी कर रहे हैं. लेकिन, सबसे बड़ी बात है की 36 घंटे बाद भी अपहरण करने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई और अब लड़की के साथ अपहरणकर्ता का वीडियो भी जारी कर दिया है. ऐसे सवाल उठता है कि वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के साथ अपहरणकर्ता किसी अनहोनी घटना को अंजाम देता है इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? क्या इतनी कमजोर हो गई पटना पुलिस?

दादा से बढ़ाई  जान पहचान, फिर शातिर ने 11 साल की पोती को कर लिया किडनैप, 36 घंटे बाद भी पटना पुलिस के हाथ खाली

पुलिस महकमे में मची खलबली

बता दें, पटना के दानापुर बाजार से 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया था, जहां अपराधियों ने पहले दादा और बच्ची के साथ दोस्ती दी और फिर बच्ची को लेकर फरार हो गया. अब बच्ची की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में भी सामने आई है. इसके बाद घटना की जानकारी दानापुर थाने में दी गयी थी, जहां अपहरण के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी थी.

सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी

वहीं एएसपी और एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रहे हैं. 11 वर्षीय नाबालिग की पहचान पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र की रहने वाले जय प्रकाश राय की तन्नू कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बाद से परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *