दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर के साथ करण देओल ने शेयर की तस्वीर, दादी को किया कुछ यूं किया सनी देओल के बेटे ने विश

बॉलीवुड की पावरफुल फैमिली में से एक है देओल फैमिली, जो अपने प्यार और साथ के लिए भी पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती है. इस फैमिली की खास बात ये है कि जब भी कोई फैमिली पिक पोस्ट होती है लोग उस पर जम कर प्यार लुटाते हैं. क्योंकि, उसमें पूरे परिवार का प्यार और अपनापन साफ नजर आता है. ऐसी ही एक तस्वीर हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल ने पोस्ट की है. जिसमें वो अपने दादा दादी के साथ नजर आ रहे हैं. खास मौके पर पोस्ट की गई इस फैमिली फोटो को लोग भी  बहुत प्यार दे रहे हैं.

दादी को बर्थडे विश

करण देओल ने ये फोटो खास मौके पर पोस्ट की है. मौका है उनकी दादी और धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश देओल के बर्थडे का. इस मौके पर करण देओल ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी फोटो पोस्ट की. जिसमें धर्मेंद्र तो है हीं. उनकी दादी प्रकाश देओल और खुद करण देओल भी एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए करण देओल ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे बड़ी मामी, लव यू लोड्स.

यूजर्स ने किया बर्थडे विश

करण देओल की पोस्ट की इस पिक को देखकर यूजर्स ने भी प्रकाश देओल को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने हार्ट का इमोजी बनाकर शुभकामनाएं दीं. तो कुछ यूजर्स ने हैप्पी बर्थडे माताजी  लिखकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

<script

कुछ यूजर्स को  करण देओल की ये पिक बहुत पसंद आई. जिसे देखकर उन्होंने लिखा कि लवली पिक. देओल परिवार की दो अलग अलग जनरेशन के प्यार की गवाह बनी इस पिक को सिर्फ 21 घंटे में 66 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *