दशहरे पर लाल किला मैदान पहुंचेंगी कंगना रनौत, लव कुश रामलीला में करेंगी रावण दहन

दिल्ली: कंगना रनौत 24 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में दशहरा उत्सव में शामिल होंगी और रावण दहन में भाग लेंगी. बता दें कि रावण दहन एक परंपरा है, जिसमें तीर चलाकर रावण के पुतले का दहन किया जाता है. आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल चूंकि पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है.

रामलीला समिति की यह पहल हाल में लोकसभा और राज्यसभा दोनों द्वारा पारित महिला आरक्षण विधेयक को चिह्नित करने के लिए भी है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की है.

kangana ranaut, dussehra 2023, kangana ranaut news, kangana ranaut ravan dahan, kangana ranaut dussehra celebration, kangana ranaut movies, kangana ranaut upcoming movies, kangana ranaut dussehra 2023, kangana ranaut husband, kangana ranaut movies, kangana ranaut twitter, kangana ranaut marriage, kangana ranaut instagram, kangana ranaut wikipedia, kangana ranaut son, kangana ranaut net worth, kangana ranaut age, kangana ranaut lifer story, kangana ranaut awards, kangana ranaut sister, kangana ranaut movies list, entertainment news, bollywood news

(फोटो साभार: Twitter)

हाल में, अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ ने नई दिल्ली के लाल किला में आयोजित लव कुश रामलीला उत्सव में भाग लिया और भव्य समारोह देखा. बता दें कि रोहिताश्व गौड़ टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं.

आसिफ शेख ने दिल्ली में एक बार फिर से नवरात्रि उत्सव में लौटने पर खुशी व्यक्त की. इस साल की रामलीला में अत्याधुनिक तकनीक का समावेश देखा जा रहा है. एक विजुअली स्टनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए आयोजन स्थल पर स्पेशल 3डी और एलईडी लाइटों से सुसज्जित 3-स्टोरी स्टेज स्थापित किया गया है.

Tags: Kangana Ranaut

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *