दर्दनाक: सड़क पर पड़ा था खून ही खनू… कहीं पड़े थे जूते तो कहीं किताबें; घटनास्थल पर था भयावह मंजर

Painful Accident Happened While Overtaking On Bareilly-Mathura Highway in Badaun

Road Accident
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं में बरेली-मथुरा हाईवे पर उझानी क्षेत्र में जुनइया मोड़ के पास मंगलवार सुबह हुए हादसे की असल वजह कोहरे में वैन चालक द्वारा बस को ओवरटेक करना रहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ओवरटेक के दौरान कैंटर से टकराने के बाद बस पीछे से वैन से भिड़ गई थी। 

इस हादसे में वैन चालक, उसके बेटे और छात्र-छात्रा की मौत हो गई। पांच बच्चे घायल हो गए। कोतवाली क्षेत्र के गांव जुनइया निवासी उमेश दिवाकर को अपने और पड़ोसी गांव फूलपुर से बच्चों को लेकर समय रहते हाईवे स्थित कैप्टन गजराम सिंह इंटर कॉलेज में पहुंचाना था। 

फूलपुर से तेजपाल मौर्य की बेटी महक, कृतिका, बेटे आलेख, सुरेंद्र की बेटी स्वाति और राधा, निशांत पुत्र छत्रपाल, सरिता पुत्री विक्रम को वैन में बैठाकर उमेश निकला तो उनका डेढ़ साल का मासूम दुष्यंत भी गोद में था। उमेश को लगा कि बच्चों को स्कूल पहुंचाने में लेट हो रहा है तो उसने रोडवेज बस को ओवरटेक किया। 

उसी दौरान सामने से कैंटर आ गया। कोहरे की वजह से वैन और कैंटर के ड्राइवर एक-दूसरे के वाहनों को नहीं देख पाए। आमने-सामने की भिड़ंत के बाद स्कूल वैन को पीछे से रोडवेज बस ने चपेट में ले लिया। बताते हैं कि स्कूल वैन दोनों वाहनों की बीच फंस गई थी। इसी वजह से मासूम दुष्यंत, उसके पिता उमेश, छात्र आलेख और छात्र स्वाति की जान चली गई। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *