दक्षिण भारत का एक बार फिर दौरा करेंगे PM मोदी, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामेश्वरम में करेंगे पूजा-अर्चना

दक्षिण भारत का एक बार फिर दौरा करेंगे PM मोदी, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामेश्वरम में करेंगे पूजा-अर्चना

नई दिल्ली: देश में अगले तीन-चार महीने में लोकसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर तैयारियां भी हो रही है. 19 जनवरी, 20 जनवरी और 21 जनवरी को पीएम मोदी कर्नाटक और तमिलनाडु के साथ-साथ महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम का ये दौरा अहम माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें

अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी तमिलनाडु के प्रमुख मंदिरों में दर्शन और पूजा करेंगे. साथ ही वो रामेश्वरम भी जाएंगे. सबसे पहले शुक्रवार यानी 19 जनवरी को पीएम 10:45 बजे शोलापुर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. इसके बाद बैंगलुरु में दोपहर 2:45 बजे बोइंग इंडिया इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलाजी सेंटर का उद्घाटन करेंगे और बोइंग सुकन्या कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे.

जानकारी के अनुसार शाम 6 बजे चेन्नई के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे. रात को पीएम मोदी चेन्नई राजभवन में रुकेंगे. शनिवार सुबह ग्यारह बजे श्री रंगनाथ स्वामी मंदिर तिरुचीरापल्ली में एक कार्यक्रम मेें हिस्सा लेंगे. दोपहर में पीएम रामेश्वरम में श्री अरुलमिगु रामानाथसामी मंदिर में स्मरण और दर्शन करेंगे.

21 जनवरी को सुबह 9:30 बजे PM मोदी अरिचल मुनई में दर्शन और पूजा करेंंगे. सुबह 10:30 बजे कोतांडरम स्वामी मंदिर में भी दर्शन और पूजा करेंगे. 

ये भी पढे़ं:- 
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में लौटा ‘त्रेता युग’, हर जगह ‘जय श्रीराम-सीताराम’ की ही गूंज

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *