थाना परिसर में बने कर्मचारी आवास में एक महिला ने की आत्महत्या

suicide news

प्रतिरूप फोटो

Creative Common

उन्होंने बताया कि सोनिया मौजूदा समय में जनपद मथुरा में तैनात हैं और उनका देवर देवेंद्र अपनी पत्नी रचना (31 वर्ष) के साथ उनके आवास में रह रहा था। वर्मा ने बताया कि रचना ने अपने घर पर पंखे के सहारे फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित थाना सेक्टर 39 के परिसर में बने कर्मचारी आवास में बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत एक महिला ने शुक्रवार रात को पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर 39 थाना परिसर में एक कर्मचारी आवास उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल सोनिया के नाम से आवंटित है। 

उन्होंने बताया कि सोनिया मौजूदा समय में जनपद मथुरा में तैनात हैं और उनका देवर देवेंद्र अपनी पत्नी रचना (31 वर्ष) के साथ उनके आवास में रह रहा था। वर्मा ने बताया कि रचना ने अपने घर पर पंखे के सहारे फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के परिजनों ने देवेंद्र और अन्य लोगों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि देवेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था। पुलिस ने कहा कि रचना और देवेंद्र आपसी सहमति से तलाक लेना चाहते थे, लेकिन इस बात से रचना काफी तनाव में थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतका के अलावा उसका पति देवेंद्र भी सेक्टर 63 स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *