त्योहारों की लंबी छुट्टियों में इन फिल्मों वेब सीरीज को देखकर करें टाइम पास, आ जाएगा मजा

त्योहारों के साथ ही अब वीकेंड भी शुरू हो चुका है। वीकेंड पर अगर घर पर रहकर बोर हो रहे हैं तो इस सप्ताह की नई रिलीज सामने आ चुकी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्म और सीरीज को रिलीज किया गया है, जिन्हें देखकर दर्शक अपना समय व्यतीत कर सकते है। रोमांच से भरपूर इन फिल्मों और सीरीज को देखकर समय व्यतीत हो सकता है।

इस सप्ताह नेटफ्लिक्स पर कुछ फिल्में रिलीज हुई है जों बेहद थ्रिल से भरपूर है। ऐसी ही एक सीरीज है काला पाणी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसकी कहानी बेहद शानदार है जो दर्शकों को आने वाले समय के लिए भी सतर्क कर देगी। इस सीरीज में आशुतोष गोवारिकर, मोना सिंह, सुकांत गोयल ने अभिनय किया है। वहीं समीर सक्‍सेना,अमित गोलानी इस सीरीज के डायरेक्टर है। इस सीरीज को काफी दमदार बताया गया है। इस सीरीज में कई ऐसे पल हैं जो रोंगटे खड़े कर देंगे। इसकी कहानी भी दिल दहला देने वाली है। इस सीरीज को देखकर छुट्टियों का मजा लिया जा सकता है।

इसके अलावा इन दिनों जियो सिनेमा पर भी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। इसमें रोजाना एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हो रही है। हाल ही में जियो पर घुसपैठ’, ‘द कॉमेडियन’ और ‘डॉटर’ जैसी फिल्मों को रिलीज किया गया है। वहीं थलापति विजय की फिल्म लियो भी इन दिनों थियेटर्स में सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस फिल्म की कहानी बेहद दमदार है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। एडवांस बुकिंस के मामले में इस फिल्म ने शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ दिया था।

वहीं नेटफ्लिक्स पर हॉरर जेनर में नई सीरीज रिलीज हुई है जिसका नाम है ‘द डेवल ऑन ट्रायल’, वो मूल रूप से पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित है। इसकी कहानी के मुताबिक इस सीरीज में एक बच्चा मर्डर कर देता है, जिसपर कोर्ट में पूरा ट्रायल किया जाता है। इसकी जांच में सामने आता है कि बच्चे को किसी ने पोजेस्ड किया था। वहीं सीरीज का क्लाइमैक्स भी बेहद रोचक है।

इसके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज रिलीज हुई है, सुल्तान ऑफ दिल्ली, जिसमें दिल्ली को मुट्ठी में कैद करने की कहानी बताई गई है। वहीं सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 भी पर्दे पर टीआरपी की रेस में जोरदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। शो को शुरुआत से ही जोरदार टीआरपी मिल रही हैं, जिसमें कंटेस्टेंट धमाकेदार परफॉर्म कर रहे है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *