‘तेरे साथ’ फेम मशहूर एक्ट्रेस आर्यांशी शर्मा जल्द रोमांटिक वेब सीरीज में आ सकती हैं नजर

‘तेरे साथ’ गाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री आर्यांशी शर्मा अब जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार, आर्यांशी शर्मा नए किरदार में नजर आने की तैयारी में हैं. आर्यांशी शर्मा को ‘तेरे साथ’ गाने से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी. ऐसे में अब अपनी आने वाली वेब सीरीज से वे अपनी अद्भुत अभिनय कला से फैन्स को प्रभावित करने के लिए तैयार हो रही हैं. इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर उनके फैन्स भी इस खबर को उत्साह और उत्सुकता के साथ स्वागत कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यांशी की अपकमिंग वेब सीरीज भारतीय संस्कृति के प्रेम के विषय पर ध्यान केंद्रित करती है और इसमें प्रमुख शहरों में प्रमुख स्थलों को शामिल किया गया है. यह सीरीज तालेंद स्पिरिट प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित है और इसमें लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार्स को मुख्य भूमिकाओं में लिया गया है.

वेब सीरीज में आर्यांशी शर्मा का उल्लेख करने वाली यह खबर अब तक केवल अनुमानित है. हालांकि, इसके बावजूद उनके फैन्स उनके आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. आर्यांशी शर्मा का अब तक का सफर सोशल मीडिया स्टार से बॉलीवुड में अभिनय में निर्मित एक नया मोड़ है. अगर उन्हें इस प्रेम विषय पर आधारित वेब सीरीज में देखा जाता है, तो यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण पटक होगी, जो उन्हें सोशल मीडिया के बाहर भी मुख्य चेहरा बना सकती है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *