तेरी मेरी डोरियां में आएगा 6 साल का लीप, छूट गया साहिबा-अंगद का साथ, फैंस बोले- बर्बाद कर दिया सीरियल…

तेरी मेरी डोरियां में आएगा 6 साल का लीप, छूट गया साहिबा-अंगद का साथ, फैंस बोले- बर्बाद कर दिया सीरियल...

Teri Meri Doriyan Leap Promo: तेरी मेरी डोरियां में लीप का आया नया प्रोमो

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyan New Promo: इस समय टीआरपी की लिस्ट में स्टार प्लस का सीरियल तेरी मेरी डोरियां भी शामिल हो गया है, लेकिन अब मेकर्स इस शो में बड़ा फेरबदल करने वाले हैं. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि शो में एक बड़ा लीप आने वाला है और साहिबा और अंगद की जिंदगी अलग-अलग ट्रैक पर चली जाएगी, जिससे इस शो में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा. आइए हम आपको बताते हैं कि इस शो में क्या ट्विस्ट आने वाला है.

यह भी पढ़ें

तेरी मेरी डोरियां का नया प्रोमो 

इंस्टाग्राम पर तेरी मेरी डोरियां के अपकमिंग लीप का प्रोमो शेयर किया गया है. इसमें नए ट्रैक की झलक देखने को मिली है, जो इस रविवार से शाम 7:00 बजे स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. इसमें दिखाया गया है कि कैसे अंगद और साहिबा के रास्ते अलग हो जाएंगे और साहिबा की जिंदगी में उनका एक बेटा भी आ जाएगा. सोशल मीडिया पर तेरी मेरी डोरियां का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ फैंस तो इसे लेकर एक्साइटेड है, वहीं कुछ का कहना यह है कि हमें यह लीप नहीं चाहिए.

तेरी मेरी डोरियां की कहानी 

तेरी मेरी डोरियां का फर्स्ट एपिसोड 4 जनवरी 2023 को टेलीकास्ट किया गया था, यह स्टार प्लस का एक ऐसा शो है जिसमें दो व्यक्ति अंगद और साहिबा अपोजिट विचारधारा के कारण एक दूसरे को नापसंद किया करते थे, हालांकि उनका जीवन एक शादी के कारण आपस में जुड़ जाता है और पूरा सीरियल उनकी कहानी पर टिका हुआ है. हाल ही में सीरत ने अंगद को किडनैप करके रखा था और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करा कर अपने साथ विदेश ले जाने की तैयारी में नजर आ रही थी, लेकिन अंगद को सीरत के खतरनाक प्लान के बारे में पता चल जाता है और वह खुद को बचाने की पूरी कोशिश करता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *