तेरी मेरी डोरियां का लोहड़ी स्पेशल एपिसोड बढ़ाएगा फैंस की टेंशन, साहिबा-अंगद की लाइफ में आएगा नया मेहमान!

तेरी मेरी डोरियां का लोहड़ी स्पेशल एपिसोड बढ़ाएगा फैंस की टेंशन, साहिबा-अंगद की लाइफ में आएगा नया मेहमान!

तेरी मेरी डोरियां सीरियल के लोहड़ी स्पेशल एपिसोड से पहले होगा हंगामा

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann Upcoming Episode Update: अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम हैं किसी के प्यार में जैसे सीरियल्स के बीच टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने वाला टीवी सीरियल तेरी मेरी डोरियां का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. सीरियल में लोहड़ी के मौके पर नया मेहमान एंट्री करने वाला है, जिसका ऐलान एक प्रोमो में कर दिया गया है. हालांकि इससे पहले शो में कई बड़ी ट्विस्ट आते हुए दिखने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद, साहिबा से कहेगा कि मैं अपने परिवार की हिफाजत कर लेता लेकिन गैरी की मदद नहीं लेता. वहीं मनवीर भी साहिबा से पूछेगी कि क्या वह नहीं देख सकती कि गैरी उनकी मदद करने का नाटक करके बरार हवेली में लौटना चाहता है. इसी बीच गैरी कहता है कि वह घर लौटने के लिए यह सब नहीं कर रहा. जबकि अंगद गुस्से में कहेगा कि अगर भगवान भी कहेंगे गैरी पर भरोसा करने के लिए तो वह नहीं करेगा. लेकिन साहिबा जिस पर उसने सबसे ज्यादा भरोसा किया उसने भी धोखा दे दिया. 

इस ट्विस्ट के अलावा लोहड़ी स्पेशल में भी कुछ खास होने वाला है. दरअसल, स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा, इस बार लोहड़ी होगी बहुत खा, क्योंकि तेरी मेरी डोरियां में आ रहा एक खास मेहमान! कौन होगा वो? जानने के लिए देखना मत भूलिए एक घंटे का स्पेशल एपिसोड. 12 जनवरी को.

बता दें, तेरी मेरी डोरियां की कहानी फैंस को काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते टॉप 10 सीरियल की लिस्ट में इस शो ने एंट्री कर ली है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *