तेज प्रताप ने फिर दिए तीखे बयान, ‘अंधभक्त’ के बाद बोले- ‘राम’ नहीं Election आ रहा..

Patna:

Bihar Political News Today: अयोध्या राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूर्ण हुई, इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 11 दिवसीय अनुष्ठान भी संपन्न हो गया. उत्साह के माहौल के बीच बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव और भगवान राम पर पोस्ट कर वह एक बार फिर सुर्खियों में बन गए हैं. तेज प्रताप यादव ने अपने एक्स (X) अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ”राम नहीं आ रहे हैं! चुनाव आ रहे हैं! श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं पूर्व से ही.”

आपको बता दें कि आगे तेज प्रताप यादव ने लिखा कि, ”सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अन्तिम अवतार ”कल्कि अवतार” को कलियुग का अंत होने के बाद धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाकी है. सियावर रामचंद्र की जय।” अब लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के लगातार तंज कसने वाले पोस्ट ने बिहार के सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.

सोमवार को भी तेज प्रताप ने ट्वीट कर राजनीतिक गलियारों में मचा दी थी हलचल 

आपको बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप यादव ने सोमवार (22 जनवरी) को अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि, ”राम तो सबके मन में हैं… अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते हैं.”

उन्होंने आगे लिखा कि,  ”सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे खत्म करें, इस पर विचार होना चाहिए. राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेके चलिए.”

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *