तारक मेहता के भिड़े की बेटी सोनू लंबी हाइट की वजह से हुई थीं शो से बाहर? अब झील मेहता ने खुद बताया सच

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का हर किरदार घर-घर में अपनी जगह बना चुका है. दयाबेन से लेकर जेठालाल तक हर किरदार को फैंस ने बहुत पसंद किया है. शो में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार शो की शुरुआत में झील मेहता ने निभाया था. झील को सोनू के किरदार में बहुत पसंद किया गया था लेकिन जब उन्होंने शो छोड़ा तो हर कोई हैरान रह गया था. अब झील ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने शो छोड़ दिया था. 

आखिर क्या थी शो से बाहर होने की असली वजह 

रिपोर्ट्स की मानें तो झील को उनकी लंबाई की वजह से शो से निकाल दिया गया था. हालांकि झील ने अपने व्लॉग में अब बताया है कि आखिर उन्होंने शो क्यों छोड़ा. झील ने अपने व्लॉग में बताया कि एग्जाम की वजह से उन्होंने शो छोड़ा था. झील ने कहा- मैंने तारक मेहता इसलिए छोड़ा क्योंकि उस समय मैं 10th में थी और हम सब जानते हैं बोर्ड एग्जाम कैसे होते हैं. मुझे उनके लिए तैयारी करनी थी जिसकी वजह से मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया.

लंबाई की वजह से निकाला गया?

खबरें आ रही थीं कि लंबाई की वजह से झील को निकाला गया था तो इसके जवाब में झील ने कहा- कई लोगों को लगता है कि मुझे बढ़ती लंबाई की वजह से शो से निकाला गया था. पहली बात तो मुझे शो से निकाला नहीं गया था और दूसरा मैंने शो इसलिए छोड़ा था क्योंकि मुझे अपनी पढ़ाई पर फोकस करना था. लोगों को ये क्यों समझ नहीं आता है.

जल्द होने वाली है शादी 

झील अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई की है. झील ने सोशल मीडिया पर अपने प्रपोजल की फोटोज शेयर की थीं. झील की फोटोज देखकर फैंस बहुत खुश हो गए थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *