ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे तमंचाधारी बदमाशों पर झाड़ू लेकर टूट पड़ी अकेली मह‍िला

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में एक महिला ने झाडू से बंदूकधारी बदमाशों को खदेड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चार बदमाश एक युवक पर गोलियां बरसा रहे थे, इसी बीच पड़ोस में रहने वाली महिला झाडू लेकर आई और गोलियां बरसा रहे बदमाशों को खदेड़ भगाया.

जानकारी के मुताबिक हरिकिशन उर्फ हरिया नाम के युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. घटना भिवानी के डाबर कॉलोनी की बताई जा रही है. हरिकिशन मर्डर केस के एक मामले में जमानत पर है. उसके खिलाफ जिम ट्रेनर रवि की हत्या के मामले में केस चल रहा है. हरिकिशन उर्फ हरिया फिलहाल जमानत पर बाहर आया था. इसी बीच सोमवार शाम उस पर जानलेवा हमला हो गया. उसे तीन गोलियां लगी हैं, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोलियां बरसा रहे थे बदमाश
घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दोपहर के वक्त हरिकिशन अपने घर के बाहर सड़क पर खड़ा हुआ था. तभी दो बाइक पर लगभग चार बदमाश सवार होकर आते हैं और हरिया पर फायरिंग करना शुरू कर देते हैं. वह बचकर घर के अंदर भागने की कोशिश करता है. उस पर गोलियां चलती देख पड़ोस में रहने वाली महिला हिम्मत दिखाती है. वह झाडू लेकर आती है और बदमाशों को खदेड़ देती है.

Video: ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे बदमाशों पर शेरनी की तरह झाड़ू लेकर टूट पड़ी मह‍िला, दुम दबाकर भागे हमलावर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हमले में हरिकिशन को तीन गोलियां लगी हैं. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में हमले की घटना रिकॉर्ड हो गई. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. कई लोग महिला की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग सरकार पर सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाते हुए, गुंडों के बेलगाम होने की बात कह रहे हैं.

Tags: Bhiwani News, Haryana news, Viral video news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *