ड्राइवर के प्यार में हद से गुजरी चार बच्चों की मां ने खेला खूनी खेल; पहुंची जेल

‘जब प्यार का नशा सिर चढ़कर बोलता है तो कुछ समझ में नहीं आता क्या सही है और क्या गलत’, लेकिन जब इस प्यार के नशे में अंजाम दिए गए खूनी खेल को जानकर सामने वाले की अंदर तक रूह तक सिहर उठती है। दरअसल, यूपी के हमीरपुर से सामने आए इस खौफनाक मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया। यहां पर महिला ड्राइवर के प्यार में इस हद तक गुजर जाती है कि अपने पति को मारकर मौत की नींद सुला देती है। इस मामले की जानकारी मृतक की बहन ने पुलिस को दी। इसके इस खौफनाक वारदात को बेनकाब कर पुलिस ने आरोपी पत्नी और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

गड्ढे में पड़ा मिला पति का शव

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे में जब मृतक कामता प्रसाद का शव गड्ढे में पड़ा मिला तो वहां पर मौजूद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे इस मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया। इसी बीच मृतक की बहन रानी पत्नी राजेन्द्र प्रसाद की तहरीर पर मृतक की पत्नी और ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने धारा-302, 201, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस की जांच में पता चला कि हमीरपुर जिले की रहने वाली महिला को अपने घर में ड्राइवर की नौकरी करने वाले शख्स से प्यार हो गया था। जब प्यार अपने चरम पहुंचा तो पत्नी ने अपने प्रेमी ड्राइवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पति को मौत के घाट उतारने के बाद शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया।

ड्राइवर के प्यार में हद से गुजरी चार बच्चों की मां

बता दें कि हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे में रहने वाले मृतक कामता प्रसाद की शादी करीब 13 साल पहले सुमेरपुर क्षेत्र के इंगोहटा गांव में अंजू के साथ शादी हुई थी। कामता के चार बच्चे हैं जिनमें तीन बच्चियां और एक बेटा है। शंकरपुर गांव का रहने वाला वीरेंद्र कोरी मृतक का दूर का रिश्तेदार है जो पिछले आठ महिने से कामता के घर के यहां ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति का शव बेरीरोड पर पानी से भरे गड्ढे में पड़ा होने की खबर पुलिस को दी थी। बताया कि मृतक की बहन की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई। जिसमें मृतक की पत्नी और चालक पर हत्या करने के आरोप लगाए गए है। फिलहाल, अब तक की जांच में पुलिस ने महिला और प्रेमी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे बेनकाब हुई साजिश

मीडिया की खबरों के मुताबिक, कुरारा थाने के प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि पुलिस ने अपनी जांच में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद हत्या की साजिश बेनकाब हुई। जांच में सामने आया है कि मृतक की पत्नी और ड्राइवर वीरेंद्र के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।  कामता को उसी के घर में पत्नी अंजू और ड्राइवर ने मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को ट्रैक्टर में डालकर बेरी रोड पर से भरे गड्ढे में फेंक दिया।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *