डोसा बनाते दिखे साउथ के स्टार राम चरण, कहां और क्यों आ गई खुद ये सब करने की नौबत ?

डोसा बनाते दिखे साउथ के स्टार राम चरण, कहां और क्यों आ गई खुद ये सब करने की नौबत ?

राम चरण ने बनाया डोसा

नई दिल्ली:

साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. मेगा स्टार परिवार के भाई चिरंजीवी, पवन कल्याण और नागा बाबू बहुत करीबी हैं. उनका पूरा परिवार हमेशा एक साथ समय बिताता है. खासकर भोगी और संक्रांति के दौरान. इस साल भी पूरे परिवार ने मेगास्टार चिरंजीवी के बेंगलुरु वाले घर पर एक साथ भोगी और संक्रांति मनाई. पहले सेलिब्रेशन हैदराबाद वाले घर पर होते थे लेकिन अब वे बेंगलुरु में रहने लगे हैं. इस फैमिल गैदरिंग में राम चरण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला और दूसरे सभी भाई-बहन भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें

राम चरण की पत्नी उपासना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. जश्न के दौरान उन्होंने घर का बना खाना खाया और साथ में खूब मौज-मस्ती की. यहां खाने की वैरायटी देखकर लग रहा है कि पूरा परिवार खाने पीने का काफी शौकीन है. मेन्यू में बिरयानी, चॉकलेट मूज़, मिर्ची के पकौड़े, लड्डू, जलेबी, कस्टर्ड, इडली चटनी, समोसा और चाय भी थी. इसके अलावा डोसा का एक खास कॉम्पिटीशन चल रहा था. बाहर एक तवा लगाया हुआ था और सभी बारी बारी शायद अपने कुकिंग स्किल्स दिखा रहे थे. एक बार राम चरण ने भी हाथ आजमाया और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

उपासना ने राम चरण की डोसा बनाते हुए एक झलक भी दी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, “अथम्मा (सास) अच्छी ट्रेनिंग दी है.” बता दें कि 13 जनवरी को वैष्णव तेज का जन्मदिन भी था और ये पार्टी भी काफी शानदार रही. राम चरण ने वैष्णव तेज, साई धर्म तेज और वरुण के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे किडो! ढेर सारा प्यार!”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *