डूंगरपुर-होटल कार्मिक ने स्टाफ क्वार्टर में दी जान, 3 साल पहले पत्नी की हो चुकी है मौत

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के उदय बिलास पैलेस होटल के एक कार्मिक ने स्टाफ क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कार्मिक होटल में पिछले 25 साल से काम कर रहा था. इधर, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बताया की कांकरा दरा निवासी मनोज डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसके 65 वर्षीय चाचा सुरेश पुत्र हाजा डामोर पिछले 25 साल से शहर के उदय बिलास पैलेस में काम करते आ रहे हैं. आज सुबह सुरेश का शव स्टाफ क्वार्टर में फांसी के फंदे लटका मिला. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News : राजस्थान में कंडक्टर और ड्राइवर ने म्यूजिक तेज कर बस में किया युवती से रेप, सवारी ने देखा तो…

सूचना पर परिजन व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, शव को फंदे नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया,  जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. 

इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक सुरेश की पत्नी की मौत तीन साल पहले हो चुकी है. वहीं, उसके एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Sawai Madhopur: बौंली थाना में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज, जांच शुरू

यह भी पढ़ेंः Gangrape in Rajasthan : राजस्थान में निर्भया कांड जैसी वारदात, हाइवे पर चलती बस में युवती के साथ बारी -बारी से रेप

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *