ड‍िलीवरी बॉय के पता पूछते ही भड़की मह‍िला, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

हाइलाइट्स

घटना बीते शुक्रवार को द्वारका के सेक्‍टर-23 की है
मह‍िला ने स्कूटर से चाबी निकाली और पास की झाड़ियों में फेंक दी
चाकू से स्‍कूटर के टॉयरों को फाड़ने की भी कोश‍िश की

नई दिल्ली: साउथ वेस्‍ट द‍िल्‍ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में बड़ी ही हैरान करने देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक मह‍िला ने ड‍िलीवरी एजेंट पर चाकू से स‍िर्फ इसल‍िए हमला कर द‍िया क‍ि वो उससे पता ढूंढने में मदद मांग रहा था. घटना बीते शुक्रवार को द्वारका के सेक्‍टर-23 की बताई गई है. यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है. इस मामले में ड‍िलीवरी एजेंट घायल हो गया है. घटना की सूचना म‍िलने पर मौके पर पहुंची पुल‍िस टीम की अध‍िकारी पर भी हमला क‍िया. पुल‍िस ने इस मामले में मह‍िला के ख‍िलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल, मामला द्वारका के सेक्‍टर-23 का बताया जाता है. ड‍िलीवरी एजेंट मह‍िला से जब पता पूछता है तो दोनों के बीच कुछ बहस होने का पता चलता है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चलता है क‍ि इसके बाद मह‍िला ड‍िलीवरी एजेंट पर चाकू से 3 से 4 वार करती है. सीसीटीवी में कैद इस पूरे वीड‍ियो को देखें तो महिला एक डिलीवरी एजेंट के पास से गुजरती हुई दिखाई दे रही है, जब वह उसे आवाज देता है तो वह तेजी से घूमती है और उस आदमी की गर्दन पर चाकू से हमला कर देती है. फिर वह उसकी स्कूटी से चाबी निकाल लेती है और उन्हें पास की झाड़ियों में फेंक देती है, जैसा कि फुटेज में नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बिरयानी पहले नहीं मिली तो हुआ खून-खराबा, 3 लोगों ने सरेआम 1 शख्स की ली जान, देखें

लेक‍िन फुटेज में नजर आता है क‍ि डिलीवरी एजेंट स्कूटी से उतर जाता है और महिला तेजी से उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देती है. इसको देख आसपास के रहने वाले लोग भी घटनास्थल पर पहुंच जाते हैं और कुछ लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. इन सबके बीच मह‍िला के साथ बहस होने लगती है. लेक‍िन जैसे ही डिलीवरी एजेंट उनसे बात करने के लिए मुड़ता है तो महिला नीचे झुकती है और चाकू से 20 सेकंड से अधिक समय तक स्कूटी के टायर को काटने का प्रयास करती है. इतना ही नहीं मह‍िला पूरी दबंगई के साथ भीड़ की ओर से चाकू द‍िखाकर इशारा करती हुए नीचे ग‍िरे स्‍कूटर पर पैर रख लेती है.

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद भी महिला चाकू से निवासियों को धमकाती रही. उन्होंने बताया कि जब उससे चाकू छीन लिया गया, तो उसने एक छड़ी उठाई और पुलिस वाहन और आसपास की अन्य कारों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. वह हमला करती रही, उसने अपनी ग‍िरफ्तारी का व‍िरोध करने के ल‍िए एक महिला पुलिस अधिकारी के बाल खींच ल‍िए और खरोचकर अपने को पकड़ से बचाने की कोशिश करती रही. लेक‍िन आखि‍र में उसको गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

जानकारी के मुताबि‍क 42 वर्षीय महिला डीडीए फ्लैट्स में किरायेदार के रूप में अकेली रहती है और उसका अपने पड़ोसियों के साथ भी अक्‍सर झगड़ा व व‍िवाद होता रहता है. लेक‍िन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई थी. ज‍िस ड‍िलीवरी एजेंट को चोटें आई हैं उसकी पहचान गोलू के रूप में हुई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

उसने पुलिस को बताया कि वह एक पैकेट देने के लिए इलाके में पहुंचा और पता ढूंढने के लिए उससे मदद मांगी, तभी उसने उसको गालियां देना शुरू कर द‍िया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने उसके स्कूटर को क्षतिग्रस्त करने के लिए ईंट का इस्तेमाल किया और हाथ में चाकू लेकर उसका पीछा किया. पुल‍िस ने महिला के खिलाफ दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने और एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने का मामला दर्ज किया है.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi Crime News, Delhi police, Viral video news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *