डिनर करने गए थे पति-पत्नी, रेस्टोरेंट ने बिल में लिख दी ऐसी शर्मनाक बात, पढ़कर आ जाएगा गुस्सा

डिनर करने गए थे पति-पत्नी, रेस्टोरेंट ने बिल में लिख दी ऐसी शर्मनाक बात, पढ़कर आ जाएगा गुस्सा

डिनर करने गए थे पति-पत्नी, रेस्टोरेंट ने बिल में लिख दी ऐसी शर्मनाक बात

संयुक्त राज्य अमेरिका के एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ डिनर के बाद एक रेस्तरां की रसीद पर मिले चौंकाने वाले मैसेज का खुलासा किया है. उन्होंने फोटो को Reddit पर पोस्ट किया, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स खुद मैसेज को ढूंढ सकें. Reddit यूजर द्वारा की गई पोस्ट, जिसमें एक रेस्तरां रसीद की फोटो थी, जिसका कैप्शन था “मेरी डिनर रसीद में मेरे लिए एक मैसेज था,” इस पोस्ट ने तेजी से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा.

यह भी पढ़ें

डिनर बिल की फोटो में कुल 6 आइटम लिस्ट में शामिल थे, लेकिन अंतिम आइटम “You’re an A**hole” नामक एक ड्रिंक थी, जिसकी कीमत 15 डॉलर थी.

My dinner receipt had a message for me…

by u/KnightOfChronos in pics

हालांकि, ये आइटम बिल जबरदस्ती जोड़ा गया लग रहा था, लेकिन इसे स्टाफ के किसी सदस्य ने जानबूझकर नहीं छोड़ा था.

सच पूछिए तो, यह जिन, 20-year tawny, लाइम जूस, शहद, peach bitters, अंडे का सफेद भाग, ब्राउन शुगर ड्रिज़ल और एक कूप से बना कॉकटेल था.

रेडिट यूजर ने कहा, “जब तक रसीद आई, मैं कॉकटेल का नाम पूरी तरह से भूल गया था, लेकिन इसका नाम ‘You’re an A**hole, मिस्टर बर्टन’ था. इसने मुझे निश्चित रूप से हैरान कर दिया.”

Reddit पोस्ट प्लेटफ़ॉर्म पर एक वायरल थ्रेड में बदल गया है, जिसमें 41 हजार से अधिक अपवोट जमा हो गए हैं. कई यूजर्स ने थ्रेड के जवाब में मनोरंजक कमेंट शेयर किए.

एक ने जवाब दिया, “काश हम ग्राहकों से a*****s होने के लिए शुल्क ले पाते. हम इतना पैसा कमा लेते.” दूसरे ने सहमति व्यक्त करते हुए कहा, “मैं वास्तव में चाहता हूं कि वेट स्टाफ इस तरह से सेवा शुल्क से निपट सके.” तीसरे ने मजाक में कहा, “तुम्हें धोखा दिया गया; मुझे हर समय मुफ्त में  a****e कहा जाता है.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *