डिज्नी नेचर फिल्म टाइगर में प्रियंका चोपड़ा देंगी आवाज , कहा- ‘हर मां इससे जुड़ाव महसूस करेगी’

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा डिज्नीनेचर की फिल्म टाइगर के लिए स्टोरी टेलर के रूप में काम करेंगी. डिज़्नी द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज में, यह खुलासा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा टाइगर की मनोरम कहानी बताएंगी, जो हमारे ग्रह के सबसे फेमस और करिश्माई प्राणियों में से एक की दिलचस्प दुनिया के बारे में होगी. यह फिल्म भारत के प्रसिद्ध जंगलों में अपने शावकों का पालन-पोषण करने वाली एक युवा बाघिन अंबर की जर्नी पर आधारित है. प्रियंका ने शेयर करते हुए कहा कि ये हर मां के करीब होगी.

प्रियंका चोपड़ा देगी डिज्नीनेचर फिल्म में आवाज

परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, प्रियंका ने शेयर किया, “किसी विशेष चीज़ का हिस्सा बनना और मेरे देश से आने वाले इस शानदार जानवर की कहानी बताना अद्भुत है – मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं.” कथा की प्रासंगिकता के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा बाघों से प्यार रहा है और मैं मादा बाघ के साथ रिश्तेदारी महसूस करती हूं- मैं अपने परिवार के प्रति बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि अंबर की यात्रा कुछ ऐसी है जिससे हर मां वास्तव में जुड़ाव महसूस करेगी.”

फिल्म टाइगर के परिवार और बच्चों पर आधारित

डिज़्नी के अनुसार, फिल्म में दिखाया गया है कि “शावक – जिज्ञासु, उग्र और कभी-कभी थोड़े अनाड़ी – को अपनी समझदार माँ से बहुत कुछ सीखना है जो उन्हें अजगर, भालू और लुटेरे नर बाघों से सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास करेगी. टाइगर इस पृथ्वी दिवस, 22 अप्रैल, 2024 को डिज्नी + हॉटस्टार पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है. यह मार्क लिनफील्ड द्वारा निर्देशित है, वैनेसा बर्लोविट्ज़ और रॉब सुलिवन द्वारा सह-निर्देशित है, और लिनफील्ड, बर्लोविट्ज़ और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित है.

डिज़्नीनेचर के टाइगर के बारे में अधिक जानकारी

इसके अलावा, दर्शक पृथ्वी दिवस पर स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नीनेचर के टाइगर्स ऑन द राइज़ का भी इंतजार कर सकते हैं. ब्लेयर अंडरवुड द्वारा वर्णित, यह साथी फिल्म दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित जानवरों में से एक के अविश्वसनीय पुनरुत्थान का जश्न मनाती है. यह रॉब सुलिवन द्वारा निर्देशित, एलिस्टेयर टोन्स द्वारा सह-निर्देशित और सुलिवन, वैनेसा बर्लोविट्ज़, मार्क लिनफील्ड और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *