ठंड बढ़ते ही मिनी दार्जिलिंग में बढ़ी हीटर की डिमांड… चाहिए लेटेस्ट डिजाइन तो आएं यहां 

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया : ठंड की शुरुआत हो चुकी है. सर्दियों से बचने के लिए लोग स्वेटर, जैकेट, ब्लेजर, शॉल सहित अन्य कई चीजों का भरपूर इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में लोग सर्दियों से विशेष रूप से बचने के लिए अपने घर में बिजली बिल की परवाह किए बगैर रूम हीटर का प्रयोग करते हैं. अभी बाजार में लेटेस्ट रूम हीटर आया है, जो कम कीमत पर लोगों को मिल रहा है. साथ ही साथ इसे खोलने और बंद करना भी बेहद आसान है. तो वहीं इस हीटर में कई खासियत भी है.

अगर आप अपने घर के लिए रूम हीटर की तलाश कर रहे हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन है. इसके लिए आपको भट्ठा बाजार के ICICI बैंक के पास आना होगा. जहां पर आपको एक दो नहीं बल्कि कई सारे इलेक्ट्रिकल दुकान मिलेगी. जिसमें आप मनपसंद बजट में रूम हीटर खरीद सकते हैं.

सिर्फ 800 रुपए में मिलेगा हीटर
जानकारी देते हुए अनामिका इलेक्ट्रिकल्स के मालिक ऋषभ अग्रवाल कहते हैं की पूर्णिया के इस जगह पर एक दो नहीं बल्कि कई सारे इलेक्ट्रिक की दुकान है. उन्होंने कहा कि इस बार सर्दी को लेकर बाजार में रूम हीटर का अच्छा खासा डिमांड हो है. उन्होंने कहा कि ग्राहक अभी लेटेस्ट और( Rotate) मूविंग करने वाली रूम हीटर को खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पास और ओर्पेट, महाराजा, उषा एवं उनके सारे ब्रांड के रूम हीटर उपलब्ध है. अगर कीमत की बात की जाए तो ₹800 से कीमत की शुरुआत होकर अधिकतम 4 हजार कीमत तक अलग-अलग रूम हीटर उपलब्ध है.

180 डिग्री पर घूमता है यह
यह रूम हीटर बहुत आसान है. वजन की बात की जाए तो वजन भी 1 किलो के आसपास है. 180 डिग्री तक यह घूमता है. उसके पास अलग कई वैरायटी के रूम हीटर उपलब्ध है. वहीं यह हीटर इंस्टॉल करने में लोगों को कोई दिक्कत नहीं आती है. यह 400 वॉट तक की बिजली खपत करता है. वहीं दुकान पर मौजूद केशव झा कहते हैं यह रूम हीटर बच्चे, बूढ़े, और नौजवान के लिए पूरी तरह सेफ्टी और सुरक्षित है. बिजली की करंट से बचने के लिए प्लास्टिक की पूरी तरह कवर और नेट के साथ इस बनाया गया है. जो काफी सुरक्षित है आम लोग इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं.

Tags: Bihar News, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *