ठंडः अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार के 5 सदस्य बहोश, 10 माह की बच्ची की मौत, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ निकला

रोहतक. हरियाणा के रोहतक के सुनारिया चौक स्थित अनाज मंडी में रात को अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार की दम घुटने से हालत खराब हो गई, जिनमें से करीब 10 माह की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, पति-पत्नी और दो बच्चे बेहोश हो गए. बेहोश हुए लोगों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, परिवार ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सोया हुआ था. शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना दी गई. शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. 10 माह की बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस जांच अधिकारी हरेंद्र कुमार का कहना है कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि अनाज मंडी के पास एक मकान में एक परिवार सोया हुआ था और वह बेहोश अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस वहाँ पहुँची और परिवार को घर से बहार निकाला गया. इसमें 41 वर्षीय अनेश कुमार और उसकी पत्नी 38 वर्षीय नीलम, बेटी आठ वर्षीय निशु, बेटा चार वर्षीय मान बेहोश हो गए.

haryana news. Rohtak

10 माह की बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

उधर, 10 माह की बच्ची परी की पीजीआई ले जाते समय मौत हो गई. पीजीआई में पोस्टमार्टम करवा कर बच्ची के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस का कहना है कि बाकी परिवार के चार सदस्य की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ठंडः अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार के 5 सदस्य बहोश, 10 माह की बच्ची की मौत, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ निकला

होश आया तो अस्पताल में था

परिवार के मुखिया अनेश कुमार का कहना है कि वह घर मे अपने परिवार के साथ सोया हुआ था. ठंड ज्यादा थी, जिसके बाद उन्होंने लकड़ी डालकर आग जला .ली उसके बाद दरवाजे बंद कर दिए. उसकी पत्नी फोन पर बात कर रही थी कि अचानक वह बेहोश होकर गिर गई. उसके बाद छोटी बच्ची परी को उल्टियां होने लगी. वह उठने की कोशिश कर रहा था कि वह भी अचेत अवस्था में गिर गया. उसके बाद उन्हें नहीं पता कि क्या हुआ. अब होश आया तो वह पीजीआई में भर्ती थे.

Tags: Bad weather, Haryana News Today, Rohtak crime news, Rohtak News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *