टॉयलेट की हत्या कथा, बड़े भाई ने छोटे को मार डाला, बहू को पहली मंजिल से फेंका

इंदौर : इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, छोटे भाई के पत्‍नी पर भी जानलेवा हमला किया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वहीं, शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

दरअसल, मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है जहां शौचालय जाने की बात को लेकर दो भाइयों में मामूली विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में मृतक हामिद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी मज़ीद मौका देखकर फरार हो गया। घटना के दौरान बीच-बचाव करने आई मृतक की पत्नी को भी गंभीर चोट आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने रात में एमवाय अस्पताल पहुंचकर मृतक की पत्नी अनीशा के बयान लिए। मजीद घटना के बाद से फरार था। देर रात रिश्तेदारों के यहां से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटी को भी हिरासत में लिया है। दोनों परिवार मजदूरी करते हैं। हमीद पेशे से पेंटर था। माजिद भी मजदूरी करता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *