टीम वर्ल्ड कप से बाहर, हार के बाद कप्तान का बयान, अच्छा महसूस कर रहा हूं…

नई दिल्ली. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से बाहर होने वाली बांग्लादेश पहली टीम बन चुकी है. मंगलवार 31 अक्टूबर को शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली टीम को लगातार छठी हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम महज 45.1 ओवर में 204 रन पर सिमट गई. 32.3 ओवर में पाकिस्तान ने 3 विकेट पर लक्ष्य क हासिल कर अपने सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखा.

मैच खत्म होने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताई जबकि टीम के लिए निराशा जाहिर की. उन्होंने कहा, “हमारे पास जीत के लिए रन काफी नहीं थे. यह विकेट वाकई में काफी अच्छा था, हमने फिर से जल्दी जल्दी विकेट गंवा दिए. कुछ साझेदारियां हुई थी लेकिन ज्यादा बड़ी साझेदारी नहीं कर पाए. जैसी बल्लेबाजी हुई उससे निराश हूं, जिस तरह से गेंदबाजी की और जैसे शुरुआती 10 ओवर में बल्लेबाजी की इसके लिए पाकिस्तान को श्रेय जाता है. हमें टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों से रन नहीं मिल रहे तो बल्लेबाजी क्रम के बारे में सोचना होगा.”

बांग्लादेश की टीम को इस विश्व कप में लगातार 6 हार मिल चुकी है. टूर्नामेंट का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ दमदार जीत के साथ टीम ने किया था लेकिन इसके बाद एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई. 7 में से 6 मैच हारने के बाद अब बांग्लादेश के सेमीफाइनल की उम्मीदें पूरी तरह से खत्म हो गई है.

आगे शाकिब बोले, “मैं पहले टॉप 4 में बल्लेबाजी कर रहा था लेकिन रन नहीं बन रहे थे. मेरा आत्मविश्वास भी काफी कम था. भाग्यशाली हूं कि कुछ रन बना पाया, अब काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं. इस वक्त ज्यादा बदलाव करना बहुत ही मुश्किल होगा. हम इसी तरह से आगे बढ़ेंगे. हमें साथ मिलकर प्रदर्शन करना होगा. हमें एकजुट प्रदर्शन की जरूरत है, जो इस वक्त नहीं हो पा रहा. दो और मुकाबले बाकी हैं उम्मीद करता हूं, हम अच्छी वापसी करेंगे.”

Tags: Pakistan vs Bangladesh, Shakib Al Hasan, World cup 2023

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *