टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज पत्नी के साथ अचानक पहुंचा बिहार, मन्नत की पूरी

विशाल कुमार, छपरा:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मुकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ छपरा स्थित अपने ससुराल पहुंचे. मुकेश कुमार के छपरा पहुंचने की भनक लगते हीं हजारों युवाओं की भीड़ जुट गई और एक झलक पाने के लिए लोग जमे रहे. बढ़ती भीड़ को देखते हुए मुकेश अपने घर गोपालगंज स्थित काकड़कुंड के लिए निकल गए. दरअसल, क्रिकेटर मुकेश कुमार पूर्व की मंन्नत को पूरा करने के लिए बेरुई गांव पहुंचे थे. जहां उन्होंने गौरीशंकर शिव मंदिर में अपनी पत्नी दिव्या के साथ पूजा-अर्चना की.

पटना से सीधे पहुंचे थे ससुराल
बता दें कि क्रिकेटर मुकेश कुमार पटना से सीधे अपने ससुराल पहुंचे थे. मुकेश मुख्य रूप से पूजा-अर्चना के लिए हीं ससुराल पहुंचे थे. ससुराल वालों ने भारतीय टीम में सेलेक्शन होने पर शिव मंदिर में मन्नत मांगी थी. जब मन्नत पूरी हो गई तो शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे मुकेश के चेहरे पर साफ खुशी छलक रही थी.

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मुकेश का विवाह सारण जिला के बनियापुर प्रखंड अंतर्गत बेरुई गांव निवासी सुरेंद्र सिंह की बेटी दिव्या के साथ नवंबर 2023 में धूमधाम से हुई थी. उसके बाद मुकेश कुमार पहली बार बेरुई अपने ससुराल आये थे.

मुकेश का एक झलक पाने के लिए युवाओं जुट गई भीड़
क्रिकेटर मुकेश कुमार अपनी पत्नी दिव्या और परिवार वालों के साथ बेरुई पहुंचे थे. वहीं क्रिकेटर की बेरुई में पहुंचने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. इसके बाद तो भीड़ को संभालना भी मुश्किल हो गया. मुकेश को देखने और सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ जुटने लगी. बढ़ती भीड़ को देखते हुए मुकेश कुमार को अपने गांव लौटना पड़ गया.

हालांकि मुकेश को ससुराल में लंबे समय तक रुकना था, लेकिन बढ़ती भीड़ को देखते हुए पूजा-अर्चना के बाद अपने पैतृक गांव काकड़कुंड के लिए रवाना हो गये.

मुकेश कुमार के बाद आ रहा है बिहार का एक और धाकड़ गेंदबाज, रोहित शर्मा को 2 बार किया आउट

क्रिकेटर मुकेश कुमार ने बताया कि पहली बार ससुराल आए हैं. ससुराल में जो प्यार-सम्मान मिलना चाहिए वह भरपूर मिल रहा है. उन्होंने बताया कि बनियापुर और छपरा में पुराना नाता रहा है. यहां कई बार क्रिकेट खेलने के लिए आ चुके हैं. क्रिकेटर मुकेश कुमार ने बताया कि युवा क्रिकेटरों को ईमानदारी पूर्वक क्रिकेट खेलना चाहिए.

सिक्का लेने से मना किया तो होगी जेल, बिहार के DM ने निकाला आदेश, जानिए वजह

मेहनत ही सफलता की कुंजी है. इसलिए इससे युवाओं को पीछे नहीं हटना चाहिए. मेहनत और संघर्ष के बदौलत हीं किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है. हौसला बुलंद रखें मेहनत जाया नहीं जाता है, फल जरूर मिलता है.

Tags: Bihar News, Cricket news, Gopalganj news, Local18, Mukesh Kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *