टीचर ने अकेले मिलने बुलाया, ऐसा क्या हुआ छात्र ने पेपर कटर से काट दिया गला, कारण जान पुलिस भी हो गई हैरान

Minor Cut Tutor Neck With Paper Cutter: घर पर पढ़ाने वाले एक टीचर की नाबालिग ने पेपर कटर से गला काटकर हत्या कर दी। ट्यूशन टीचर की लाश 30 अगस्त को मिली थी। पुलिस घटना के बाद जांच पड़ताल में जुटी थी। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया। नाबालिग ने पुलिस को जो कहानी बताई, वो हैरान करने वाली थी।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जामिया नगर के नाबालिग ने बताया कि 28 साल का ट्यूशन टीचर वसीम उसे पढ़ाने के लिए घर आता था। माता-पिता की गैरमौजूदगी में वो उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। छात्र ने बताया कि एक दिन उसने वीडियो भी बना लिया और फिर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। मना करने पर शूट किए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देता था।

नाबालिग ने हत्या करने का जुर्म कबूला

दिल्ली पुलिस ने कहा कि नाबालिग ने दावा किया था कि उसने वसीम की हत्या कर दी क्योंकि वसीम कुछ समय से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। पुलिस ने कहा कि नाबालिग ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसके ट्यूशन टीचर वसीम ने यौन उत्पीड़न के दौरान वीडियो बनाया था। वीडियो के जरिए वो अक्सर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था।

30 अगस्त को नाबालिग ने की थी वसीम की हत्या

पुलिस के मुताबिक, 30 अगस्त को एक अनजान कॉल आई थी, जिसके बाद वसीम की लाश मिली थी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वसीम के शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान मिले। पुलिस ने जांच पड़ताल कर जामिया नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जांच पड़ताल के दौरान सर्विलांस के आधार पर संदिग्ध की पहचान की गई।

– विज्ञापन –

पुलिस के मुताबिक, वसीम ने कई बार नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया था। 30 अगस्त को, वसीम ने सुबह करीब 11.30 बजे नाबालिग को यौन उत्पीड़न के लिए बुलाया था। इसी दौरान नाबालिग ने पेपर कटर से वसीम की गला काटकर हत्या कर दी। नाबालिग के पास से वसीम का मोबाइल फोन, घटना के समय पहने हुए कपड़े और जूते बरामद कर लिए गए हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *