टीएस सिंहदेव क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? पूर्व डिप्टी सीएम ने दिया जवाब

जशपुर. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. इस पहले सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पारिवारिक और स्वास्थ्यगत कारणों से लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की आधी सीटों में कांग्रेस के जीतने की संभावना है. बता दें कि एक दिवसीय प्रवास पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पत्थलगांव पहुंचे थे.

पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की आधे से ज्यादा सीटों में कांग्रेस के जीतने की अच्छी संभावना है. हम चाहेंगे कि आधे से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीते. सभी सीट जीतने का प्रयास रहेगा. बस्तर कांग्रेस के पास है. कांकेर में पिछली बार 5 हजार वोट से हारे. राजनांदगांव में 8 में से 5 सीट कांग्रेस जीती. जांजगीर-चांपा पूरी की पूरी 8 की 8 विधानसभा सीट कांग्रेस जीती है.

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

पिछली लोकसभा चुनाव में कोरबा सीट कांग्रेस के पास थी. यहां भी संभावना है. कई जगह टक्कर की भी स्थिति है. मैं तो लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगा. अभी मीटिंग हुई थी. यह बात भी आई थी. तो मैंने कहा कि पारिवारिक और स्वास्थ्यगत कारण की वजह से मैं चुनाव नहीं लडूंगा. कई लोग कहता हैं कि क्या आप सरगुजा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे क्या? लेकिन वो तो आरक्षित सीट है. कोरबा और बिलासपुर सीट से भी लड़ने की बात आई थी. मैं फिलहाल चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं हूं.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news, TS Singh Deo

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *