टाइगर श्रॉफ ने किया अक्षय कुमार से हिसाब बराबर, शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- बड़े तो बड़े छोटे मियां…

टाइगर श्रॉफ ने किया अक्षय कुमार से हिसाब बराबर, शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- बड़े तो बड़े छोटे मियां...

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अक्षय कुमार के साथ मजेदार वीडियो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की चर्चा हर तरफ है. वहीं दोनों एक्टर्स भी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं. इसी बीच एक नया मस्ती भरा वीडियो टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभानल्लाह.

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर शेयर किए क्लिप में टाइगर, अक्षय से पूछते हैं, हे बड़े एक रेस हो जाए क्या वहा पूल के आखिर तक? अक्षय कुमार जो फिटनेस के लिए जाने जाते हैं वह टाइगर का यह बात मान लेते हैं और पूल में छलांग लगाते हैं. जबकि टाइगर चीटिंग करते हैं और भागकर पूल के आखिर में पहुंच जाते हैं और विनर की तरह बिहेव करते हैं. इसे देखने के बाद अक्षय कुमार कनफ्यूज नजर आते हैं. 

वीडियो के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, हिसाब बराबर बड़े अक्षय कुमार. इस पोस्ट के कमेंट में अक्षय लिखते हैं हिसाब बराबर नहीं छोटे, हिसाब यूंही चलता रहेगा.  इस मजेदार वीडियो पर सोफी चौधरी, राहुल देव और दर्शन कुमार रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं. वहीं प्रोड्यूर दीपशिका देशमुख कमेंट में लिखती हैं. बड़े तो बड़े मियां छोटे मियां सुभानल्लाह. 

बता दें, बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि डेविड धवन की फिल्म का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा और माधुरी दीक्षित लीड रोल में दिखे थे. जबकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रही हैं .


 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *