टाइगर को हवा में तो जवान को बाइक से आग निकालते देखा होगा, इस शख्स ने पानी पर यूं दौड़ाई बाइक कि जॉन को भी जाएंगे भूल

एक्शन, स्टंट, करतब के नाम पर आपने बड़े पर्दे पर ना जाने क्या क्या नहीं देखा होगा. खासतौर से एक्शन के नाम पर फिल्म स्टार्स खासे इमोशनल होते हैं. इमोशनल इसलिए क्योंकि ये सीन ऑडियंस को भी पंसद हैं और इन्हीं पर सीटियां और तालियां भी पड़ती हैं. ऐसे में ऑडियंस से कनेक्शन जमाने के लिए स्टार्स क्या कुछ नहीं कर जाते. हाल में आपने पठान में किंग खान…शाहरुख को बर्फ में ट्रेन के ऊपर बाइक चलाते हुए देखा गया. सलमान भाई ने टाइगर 3 में एक बाइक चेज सीन किया. सलमान ने बताया कि उनके लिए बाइक चेज सीन काफी मुश्किल रहा. अब एक तरफ भाई को जहां सड़क पर बाइक चलाने में चैलेंजेस का सामना करना पड़ा. वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ने तो पानी पर बाइक चला दी.

सुनकर यकीन नहीं आ रहा होगा…लेकिन वीडियो देख लीजिए खुद समझ आ जाएगा कि हम यूं ही नहीं बोल रहे. अगले ने पानी पर यूं बाइक दौड़ाई कि सब देखते ही रह गए. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. आप देखेंगे कि ये शख्स एक किनारे से बाइक को फुल रेस देते हुए आता है और सीधे पानी में उतर जाता है. देखते ही देखते वो पानी के बीच से बाइक दौड़ाते हुए दूसरे किनारे पर पहुंचता हैं विनिंग मोमेंट इंजॉय करता है. शायद इस शख्स को खुद ही यकीन नहीं था कि वो ये कर पाएगा लेकिन जब कर दिखाया तो खुश हो गया…भई ये स्टंट कोई बच्चों का खेल नहीं था.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, अगर मैं ये करतब अपनी आंखों से ना देखता तो कभी यकीन नहीं कर पाता. एक व्यूअर ने लिखा, वाह…भाई पानी पर करिश्मा कर दिया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *