झारखंड में यहां करेंगे परमजीत सिंह जी महाराज सत्संग, जानें टाइमिंग और लोकेशन

 आकाश कुमार/जमशेपदुर.आगामी 4 फरवरी यानी रविवार को जमशेदपुर के एग्रिको ट्रॉसपोर्ट मैदान में राधा स्वामी तरन तारन (पंजाब) के परमसंत बाबा परमजीत सिंह जी महाराज के आध्यात्मिक सत्संग का आयोजन बहुत ही भव्य रूप से किया जा रहा है. सत्संग सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक एवं उसके पश्चायत गुरु के लंगर/भण्डारा का आयोजन किया जाएगा.

आयोजक विक्रम शर्मा ने लोकल 18 से कहा कि कोल्हान के विभिन्न क्षेत्रों से काफी संख्या में लोग सत्संग में शामिल होंगे. सत्संगियों की बड़ी संख्या को देखते हुए, उनके आवागमन के लिए जमशेदपुर सेन्टर के द्वारा 30 – 35 क्षेत्रों से बसों की व्यवस्था की गयी है. इस सत्संग में 10 से 11 हजार लोगों के उपस्थित होने का अनुमान है, पिछले साल 8 से 9 हजार लोगों की उपस्थिति हुई थी.

सत्संग में शामिल होंगे 11 हजार लोग
श्र‌द्धालुओं की भारी संख्या को देखते हुए 370 कारसेवकों, सेवादार की नियुक्ति किये गएं है. आयोजन स्थल पर पानी, टॉयलेट, व्हील चेयर, ई रिक्शा की भी व्यवस्था रहेगी ताकि बुजूर्ग और चलने में आसमर्थ लोगों को कोई परेशानी न हो.सत्संग में दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार से कई श्र‌द्धालुगण जमशेदपुर पहुँच चुके है. जिनका रुकने की व्यवस्था जमशेदपुर सेंटर एवं कुछ होटलों में की गई है. आम जानता को आवाजाही में एवं सत्संग के दौरान कोई समस्या न आए इसके लिए भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *