झारखंड के इस कैफे में वेलेंटाइन डे पर कपल्स को मिल रहा है बंपर डिस्काउंट!

रिपोर्ट- मोहम्मद इकराम

धनबाद: वेलेंटाइन डे को लेकर प्रेमी जोड़े और युवाओं में काफी उत्साह रहता है. 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे की घड़ी नजदीक आ चुकी है. पूरे एक सप्ताह चलने वाले वेलेंटाइन वीक के लिए बाजार भी सजकर तैयार हो गया है. एक सप्ताह चलने वाले इस प्रेम के त्योहार को खास बनाने के लिए होटल और रेस्टोरेंट में खास तैयारियां चल रही हैं. धनबाद के कई रेस्टोरेंट और होटल सात फरवरी से 14 फरवरी तक हैप्पी आवर में खास कपल के लिए विशेष डिस्काउंट की व्यवस्था कर रहे हैं. वहीं कई स्थानों पर वेलेंटाइन वीक को लेकर खास डेकोरेशन किया जा रहा है.

धनबाद के बिग बाजार के समीप संचालित रेलिस कैफे में वेलेंटाइन डे को लेकर खास ऑफर कपल के लिए शुरू किया गया है. संचालक राहुल मंडल ने बताया ऑफर 7 फरवरी से 15 फरवरी तक एवलेबल है. यहां वेज व नॉनवेज के शौकीन कपल महज 399 में कई डिश का आनंद ले सकते हैं. वेज में फ्रेंच फ्राईज ,दो कोल्ड्रिंक एवं मेन कोर्स में पिज्जा व मल्टी चोकोलावा तथा नॉनवेज में पिज्जा एकस्ट्रा चिकन के साथ स्टार्टर में फ्रेंच फ्राईज ,दो कोल्ड्रिंक रहेगा.

उन्होंने बताया कि इस वेलेंटाइन डे स्पेशल के मौके पर रेस्टोरेंट कपल को केबिन भी उपलब्ध करा रहा है. एक तरफ दो सीटर तो दूसरी तरफ चार सीटर की व्यवस्था है. कुल मिलाकर देखे तो वैलेंटाइन डे को लेकर लोगों में बेहद उत्साह है. नए जोड़ों ने अपने वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए अलग-अलग जगहों की बुकिंग कराई है. हालांकि लोग ट्रैवल और मस्ती में अब अपनी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. वैलेंटाइन डे को और खास बनाने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर पहुंचे और इस पर लांगिन कर वैलेंटाइन डे का आनंद ले.https://maps.app.goo.gl/qoVSMhpxYRyPHeop7

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Local18, Valentine Day Special, Valentine week, Valentines day

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *