झगड़े के बीच महिला की हैवानियत, नाबालिग लड़की का गला इतना जोर से दबाया कि…

हाइलाइट्स

रूबी ने तुलसी की गर्दन इतनी जोर से पकड़ ली कि वह बेहोश हो गयी.
रूबी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में दिन दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 11 वर्षीय लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई. आधिकारिक बयान में बताया गया है कि जिले के एक गांव में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा चल रहा था. पुलिस ने बताया कि बच्ची की जान उसकी पड़ोसी के वजह से गई है. रायपुरा गांव में पड़ोसी से झगड़े के दौरान पीड़ित तुलसी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक (नगर) सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि तुलसी का पड़ोस में रहने वाले मनीष की पत्नी रूबी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

मारपीट के दौरान रूबी ने तुलसी की गर्दन इतनी जोर से पकड़ ली कि वह बेहोश हो गयी. लड़की को उसके परिजन और पुलिस जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मिश्रा ने कहा कि रूबी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात की अभी तक कोई वजह सामने नहीं आई है.

पुलिस ने बताया है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जांच पड़ताल में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. यह पूरा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव का है. हत्या का आरोप पड़ोस में ही रहने वाली रूबी नाम की महिला पर लगा है. वह कल ही अपने मायके से लौटकर आई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची.

झगड़े के बीच महिला की हैवानियत, नाबालिग लड़की का गला इतना जोर से दबाया कि...

वारदात के संबंध में लड़की के परिजनों और अन्य ग्रामीणों से जानकारी जुटाई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजी. फिरोजाबाद में हत्या के मामले में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा कि रैपुरा में एक 10 साल की लड़की की हत्या की जानकारी पुलिस को मिली थी.

Tags: Firozabad News, UP police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *