जोधपुर: पुलिस की हिस्ट्रीशीटर से जबर्दस्त मुठभेड़, थानेदार ने मारी गोली

हाइलाइट्स

जोधपुर ग्रामीण इलाके में हुई मुठभेड़
हिस्ट्रीशीटर पर है 25 हजार रुपये का इनाम घोषित
घायल हिस्ट्रीशीटर का अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज

जोधपुर. जोधपुर ग्रामीण पुलिस की हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के चक्कर में उससे मुठभेड़ हो गई. इस पर पुलिस ने उसके पैरों में गोली मारकर उसे दबोच लिया. पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. हिस्ट्रीशीटर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज कराया जा रहा है. इस मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर के दो साथी भाग जाने में कामयाब हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. मुठभेड़ में पुलिस का कोई जवान हताहत नहीं हुआ है.

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शनिवार की शाम को बालेसर के बेलवा निवासी भवानी सिंह के शेरगढ़ आने की जानकारी जिला ग्रामीण की स्पेशल टीम को मिली थी. इस पर स्पेशल टीम और बालेसर पुलिस की संयुक्त टीम का गठन कर भवानी सिंह को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया. उसे चारों तरफ से घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा था. इस दौरान वह अपनी बोलेरो से उतरकर भागने का प्रयास करने लगा.

हिस्ट्रीशीटर के दो साथी भागने में सफल हो गए
इस बीच भवानी ने पुलिस पर फायर कर दिया. इस पर एसआई सवाई सिंह ने भी जवाबी फायर किया. इससे गोली भवानी सिंह के दाहिने पैर के टखने के नीचे लगी. इससे वह गिर पड़ा और पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस की गोली लगने से भवानी का पैर जख्मी हो गया. उसे उपचार के लिए शेरगढ़ अस्पताल ले जाया गया. मुठभेड़ के दौरान भवानी के दो साथी भागने में सफल हो गए. उनकी तलाश की जा रही है.

बालेसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है भवानी
एसपी यादव ने बताया कि भवानी बालेसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. वह शेरगढ़ के दो और बालेसर के एक प्रकरण में वांटेड चल रहा था. उस पर गत दिनों 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. उसके खिलाफ पहले से ही आर्म्स एक्ट और हत्या प्रयास के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं. उल्लेखनीय है कि बीते दिनों भी जोधपुर जिले में एक अपराधी को पकड़ने के दौरान पुलिस की उससे मुठभेड़ हो गई थी.

Tags: Crime News, Encounter, Jodhpur News, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *