जेसन डेरुलो के साथ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम करेंगी उर्वशी, अमेरिकी सिंगर संग किया डिनर, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई. इंटरनेशनल स्टार और अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो (Jason Derulo) इन दिनों भारत में हैं. उन्होंने ‘टॉक डर्टी टू मी’, ‘विगल विगल’, ‘स्वल्ला’ और ‘ट्रम्पेट’ जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं. वह एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई में हैं. जेसन हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ स्पॉट हुए. दोनों को बांद्रा में स्पॉट किया गया. दोनों फोटो के लिए पोज भी दिए. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि उर्वशी और जेसन एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में साथ काम करेंगे. ये म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द ही रिलीज होगा.

जेसन डेरुलो ने भारत आने से पहले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अलावा कई अन्य भारती सेलेब्स से बातचीत कर चुके हैं. उर्वशी और जेसन इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो ‘जानू’ में साथ काम करेंगे. उर्वशी ने इसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जेसन ने भी उर्वशी के साथ काम करने पर खुशी जताई है.

जेसन डेरुलो ने कहा कि ‘जानू’ (Jason Urvashi Jaanu)में उर्वशी रौतेला के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि उर्वशी भारत की सुंदरता का प्रतीक हैं और दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला हैं. उनके शानदार रूप के अलावा, उन्होंने उर्शी को एक बेहतरीन कलाकार और परफॉर्मर बताया है.

उर्वशी ढोलकिया ने किया जेसन डेरुलो संग डिनर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो उर्वशी रौतेला और जेसन डेरुलो को एक कार से बाहर निकलते और फिर पैपराजी को पोज देते हुए देखा जा सकता है. फिर दोनों इवेंट में शामिल होते हैं. उर्वशी ने इंस्टा स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें जेसन और उर्वशी को साथ में डिनर करते हुए भी दिखा जा सकता है.

मैटेलिक सिल्वर ड्रेस में उर्वशी ढोलकिया ने ढाया कहर

इवेंट में शामिल होने के लिए उर्वशी रौतेला ने मेटैलिक सिल्वर स्लीवलेस प्लंजिंग नेकलाइन क्रॉप टॉप पहना था, जिसमें पीछे की तरफ स्ट्रिंग्स लगी हुई थीं. उन्होंने ब्लैक ट्राउजर और नुकीले फ्लेयर्ड टो पंप हील्स औऱ डायमंड ईयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया. जबकि जेसन ने ब्लैक रिप्ड जींस और स्पोर्ट्स शूज पहना हुआ था.

Tags: Urvashi Rautela



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *