जेल में 72 साल के बुजुर्ग ने किया सुसाइड, पायजामे का बनाया फंदा, छेड़छाड़ केस में था बंद

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में जिला कारागार में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग कैदी ने अपनी जान दे दी. बुजुर्ग कैदी ने बाथरूम में फंदा लगाया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी बुजुर्ग कैदी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज था और वह कैथल जेल में बंद था.

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान बलबीर (72), पाई गेट पुंडरी के रूप में हुई है. माना जा रहा है कि छेड़छाड़े के मामले में शर्मिंदगी के चलते बुजुर्ग ने यह खौफनाक कदम उठाया है. आरोपी कैथल जेल में धारा-264 /23 u/s 376,324,506 IPC 6 पॉक्सो एक्ट में बंद था.

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात आरोपी ने बाथरूम में पायजामे से फंदा बनाया और फांसी लगा ली.मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया गया और परिजनों को भी सूचना दे दी गई.

जानकारी मिली है कि आठ जुलाई 2023 को पाई गेट पूंडरी निवासी 72 वर्षीय बलवीर सिंह पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था. आरोपी पर पूंडरी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने बुजुर्ग को बाद में गिरफ्तार कर लिया था और फिर नौ जुलाई 2023 को उसे जेल भेज दिया गया था. तब से वह कैथल जेल में बंद था.

जेल में 72 साल के बुजुर्ग ने किया सुसाइड, पायजामे का बनाया फंदा, छेड़छाड़ केस में था बंद

हालांकि, बाद में बीमारी के चलते 10 अक्टूबर को जेल प्रबंधन ने बुजुर्ग को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेजा था. वहां एक माह इलाज के बाद बुजुर्ग 30 नवंबर को जेल लौटा था. हाल ही में तीन दिन पहले चार दिसंबर को बुजुर्ग का बेटा उससे जेल में मिल कर गया था. अब बुजुर्ग ने जेल के बाथरूम के रोशन दान में अपने पायजामे को बांध कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. माना जा रहा है कि लड़की से छेड़छाड़ के आरोपों की शर्मिंदगी के चलते बुजुर्ग ने यह कदम उठाया है.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today, Kaithal news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *