जाह्ववी कपूर ने लिए टेस्ट्री स्वीट ट्रीट के मजे, देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

जाह्ववी कपूर ने लिए टेस्ट्री स्वीट ट्रीट के मजे, देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

जान्हवी कपूर ने खाई मुंह में पानी ला देने वाली डिश.

एक तरफ जान्हवी कपूर को उनकी एक्टिंग और फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, वहीं उनकी लाइफ का एक पहलू है जिसे अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है – वो है खाने के लिए उनका प्यार. जान्हवी उनमें से हैं जो अपनी टेस्टी ट्रीट को फैंस के साथ शेयर करती हैं. वो अक्सर अपनी फूड डायरी को अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जान्हवी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया था जिसमें वह एक तरह का स्पंज केक ट्रेस लीच का स्वाद ले रही थीं. केक के कंटेनर से पता चला कि यह मैगनोलिया बेकरी का था. पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “प्री वॉक ट्रेस लेचेस”. इस टेक्स्ट के जरिए वो मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन के मौके पर अपने रैंप वॉक का जिक्र कर रही थीं.

यहां देखें:

Latest and Breaking News on NDTV

इस केक को खाने के बाद जान्हवी कपूर की स्वीट क्रेविंग खत्म नहीं हुई. उन्होंने एक और फोटो अपलोड की, जिसमें दिख रहा था कि पैनकेक के ऊपर व्हीप्ड क्रीम डाला गया है. उस फोटो में, हम फलों के सलाद जैसा दिखने वाला एक बाउल भी देख सकते हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “समवन से प्लीज स्टॉप.”

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: किआरा आडवाणी के खुद को दी स्वीट ट्रीट, जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अगर आप भी मीठा खाने के शौकीन हैं तो यहां पर आपके लिए हैं कुछ बेस्ट स्वीट रेसिपीज. जिनको खाकर आप अपनी स्वीट क्रेविंग को खत्म कर सकते हैं.

हॉट चॉकलेट

सर्दियों का मौसम आने ही वाला है और इसी के साथ आप इस ठंड में गर्म दूध के साथ टेस्टी चॉकलेट को मिलाकर हॉट मिल्क तैयार कर सकते हैं और ठंड को दूर कर इसके मजे ले सकते हैं. इसको बनाना बेहद आसान है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

मिल्क ब्रेड

दूध और ब्रेड से बनी ये स्वीट डिश खाने में बेहद स्वादिष्ट लगती है. ये बनाने में बेहद आसान है और इसका स्वाद ऐसा है कि इसको खाने के बाद आप खुद को इससे दूर नहीं रख पाएंगे. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *