जालौर पुलिस ने नाकाबंदी में करीब 48.20 लाख के सोने-चांदी जेवरात व नगद रुपए किये जप्त




जालौर। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी में जोधपुर से जालौर आ रही बस में सवार व्यक्ति से करीब 48 लाख 20 हजार मूल्य के सोने चांदी के जेवरात और नकद रुपए बरामद किए हैं। सन्दिग्ध जेवर और नकदी जप्त कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।
एसपी मोनिका सेन ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मध्य नजर अवैध रूप से नगदी का लेनदेन, शराब व अन्य मादक पदार्थों के वितरण एवं अन्य सन्दिग्ध सामग्री की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर लाल व सीओ रतनाराम देवासी के सुपरविजन एवं एसएचओ कोतवाली राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सरहद महेशपुरा में नाकाबंदी की गई थी।
एसपी सेन ने बताया कि इसी दौरान जोधपुर से जालौर आने वाली राजस्थान परिवहन निगम की बस में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति देवेंद्र सिंह वर्मा पुत्र ओमवीर सिंह निवासी रातानाडा जोधपुर के पास 600.616 ग्राम सोने के जेवरात, 10.393 किलोग्राम चांदी के गहने व कीमती नगीने तथा कुल 4 लाख रुपये नगद मिले। जिनका कुल अनुमानित मूल्य 48.20 लाख रुपए है। किसी वैध बिल या परिवहन अनुज्ञा पत्र के सोने चांदी के जेवर और नगद रुपए मिलने पर सन्दिग्ध होने से जप्त कर मालखाने में जमा कराए गए। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *