जाम से बचने के लिए फुट ओवरब्रिज पर चढ़ा दिया ऑटो

Delhi Man Auto Run Foot Overbridge: देशभर के मेट्रो शहरों में ट्रैफिक जाम की समस्या आम हो गई है। इसके चलते कई बार लोगों को बड़ी दिक्कतें पेश आती हैं। जाम से बचने के लिए लोग कई बार शॉर्ट कट लेने की भी कोशिश करते हैं, जिसके चलते कई बार उनका सफर तो आसान हो जाता है, लेकिन अन्य लोगों को दिक्कत पेश आती है और कई बार तो जान पर भी बन आती है। देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

पिछले दिनों दक्षिण दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर जाम के चलते एक ऑटो चालक ने ऐसी हिमाकत की, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। इस ऑटो चालक ने ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपना ऑटो फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया। यह पूरी घटना 3 सितंबर यानी रविवार की बताई जा रही है।

अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, ऑटो ड्राइवर का कहना है कि भारी जाम था, इसलिए उसने ऐसा किया। वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर मुन्ना और उसके साथी अमित को गुरफ्तार कर लिया है।

धक्का देकर चढ़ा दिया ऑटो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, ऑटो को एक शख्स धक्का दे रहा है, जबकि एक अन्य शख्स धक्का लगा रहा है। इस दौरान वहां पर खड़ी भीड़ उसे ऐसा नहीं करने को कह रही है, लेकिन ऑटो ड्राइवर किसी की नहीं सुनता है और वाहन फ्लाईओवर पर चढ़ा देता है।

– विज्ञापन –

इस बीच मौका पाकर धक्का देने वाला शख्स ऑटो में बैठकर फरार हो जाता है। उधर, चंदन चौधरी (पुलिस आयुक्त, दक्षिण दिल्ली) ने इस पूरी घटना के बाबत बताया कि ऑटो चालक मुन्ना और धक्का लगाने वाला अमित दोनों संगम विहार के रहने वाले हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जाम से बचने का दिया बहाना

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के हमदर्द नगर लाल बत्ती के पास संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर लंबा जाम लगा हुआ था। काफी देर तक ऑटो चालक ने इंतजार किया फिर उसने अपना ऑटो फुट ओवरब्रिज पर चढ़ा दिया। हैरत की बात यह है कि जिस समय यह ऑटो फुट ओवरब्रिज पर चढ़ाया जा रहा था, उस दौरान वहां से भीड़ भी गुजर रही थी।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *