जामा मस्जिद से ‘चिकन कबाब’, लखनऊ से ‘गलौटी कबाब’ ऑर्डर लेते ही फंस गया ZOMATO

हाइलाइट्स

गुरुग्राम के एक शख्स ने जोमैटो से कबाब ऑर्डर किया था.
जोमैटो महज 30 मिनट में लखनऊ से फ्रेश कबाब गुरुग्राम पहुंच गया.

नई दिल्ली: आजकल लोग झटपट खाना खाने के लिए जोमैटो पर ऑर्डर करते हैं. यहां तक कि अगर कुछ टेस्टी भी खाना हो तो लोग जोमैटो का ही सहारा लेते हैं. अब मान लीजिए कि आपको कबाब खाना हो और आपने जोमैटो पर ऑर्डर किया. ऑर्डर 30 मिनट में तो आ गया, लेकिन आपको जब यह मालूम चले कि ऑर्डर 500 किलोमीटर दूर से मात्र 30 मिनट में पहुंच गया तो यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. कुछ ऐसी ही घटना घटी है गुरुग्राम में एक शख्स के साथ.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार गुरुग्राम के सौरव मल्ल ने जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया था. सौरव ने जोमैटो लीजेंड्स नाम की सब सर्विस से चार डिशेज का ऑर्डर दिया था. इसमें तीन डिश जहां दिल्ली के थे, वहीं एक लखनऊ का था. ऑर्डर किए गए आइटम में जामा मस्जिद से ‘चिकन कबाब रोल’, कैलाश कॉलोनी से ‘ट्रिपल चॉकलेट चीज़केक’, जंगपुरा से ‘वेज सैंडविच’ और लखनऊ से ‘गलौटी कबाब’ शामिल था.

पढ़ें- कौन है वह शख्स जिसने 1420000000 रुपये कर दिया दान? पहली सैलरी मात्र 670 रु

Zomato पर हुआ केस
उनके ऑर्डर करने के बाद महज 30 मिनट के बाद ही लखनऊ से फ्रेश कबाब उनके दरवाजे के बाहर था. इसके उन्होंने जोमैटो लेजेंड्स पर लीगल केस कर दिया है. बता दें कि इस डिलीवरी कंपनी में दावा किया जाता है कि वो देश के कई हिस्सों के नामी-गिरामी रेस्तरां से गर्म और ताजा खाना उपलब्ध कराती है. सौरव की इस याचिका पर साकेत की स्थानीय अदालत ने पिछले महीने जोमैटो को समन जारी किया था.

जामा मस्जिद से 'चिकन कबाब', लखनऊ से 'गलौटी कबाब' ऑर्डर लेते ही फंस गया ZOMATO, मामला जान ठनक जाएगा माथा

सौरव ने अदालत से ज़ोमैटो को प्रतिष्ठित रेस्तरां से गर्म और प्रामाणिक भोजन उपलब्ध कराने के वादे के तहत ‘ज़ोमैटो लेजेंड्स’ के तहत सेवाएं जारी रखने से रोकने का आग्रह किया है. सौरव के वकीलों ने बताया कि कंपनी द्वारा ग्राहकों को गुमराह किया जा रहा था.

Tags: Food, Zomato

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *