जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी के लिए इमोशनल हुईं: कहा- मम्मी को खुद की फिल्में देखना पसंद नहीं था, मैं उनके डायलॉग्स को रीक्रिएट नहीं करती

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में बातचीत की। जान्हवी से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी शीशे के सामने खड़े होकर अपनी मां के डायलॉग्स बोले हैं? क्या कभी खुद की तुलना श्रीदेवी से की है? इस सवाल पर जान्हवी कपूर इमोशनल हो गईं। उनकी आंखों में आंसू आ गए।

सवाल के जवाब में जान्हवी ने कहा- नहीं, मैं मम्मा के डायलॉग्स को रीक्रिएट नहीं करती। जब वे जीवित थीं, उन्हें खुद की फिल्में देखना पसंद नहीं था। उनके निधन के बाद मेरे लिए यह और भी मुश्किल हो गया कि एक एक्टर के तौर पर मैं उनके काम का निष्पक्षता से अध्ययन कर सकूं। मुझे पता है यह कुछ ऐसा है जो आज हर एक्टर करता है, खासतौर से जब मम्मा के काम की बात आती है। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती।

जान्हवी ने कहा- अब ज्यादा दबाव महसूस नहीं होता
जान्हवी कपूर जल्द ही ‘एनटीआर 30’ में जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करंगी। कोराताला शिवा की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी। जान्हवी ने आगे कहा- अब जब मैं साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हूं, तो मैंने मां की पुरानी फिल्में देखना शुरू कर दिया है। हालांकि मैंने कभी भी उनका कोई डायलॉग बोलने की कोशिश नहीं की है।

आजतक के साथ बातचीत के दौरान जान्हवी से पूछा गया कि चूंकि वे बॉलीवुड परिवार से आती हैं और उनकी मां इतनी बड़ी सेलिब्रिटी रही हैं, ऐसे में क्या उन्हें प्रेशर महसूस होता है? क्या ऐसा लगता है कि लोग उनके काम को काफी जज करते हैं? इस बात पर जान्हवी कपूर ने बताया कि हर स्थिति के दो पहलू होते हैं। जो लोग स्टार किड्स नहीं हैं और बाहर से आते हैं उनके लिए पहला मौका पाना बहुत मुश्किल होता है।

बाहर से आए हुए लोगों के लिए चुनौतियां अनोखी हैं क्योंकि वे नहीं जानते कि कहां जाना है या किससे मिलना है। ये सच है कि मुझे उस संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ा। मैं बस इस बात से खुश हूं कि मुझे काम करने का मौका मिला। मुझे अब ज्यादा दबाव महसूस नहीं होता।

मेनिफेस्टेशन टेक्निक में यकीन करती हैं जान्हवी
फिल्म ‘एनटीआर 30’ में जान्हवी कपूर के साथ एनटीआर लीड रोल में हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी। फिल्म को एनटीआर आर्ट्स प्रोडक्शन कंपनी के हरी कृष्णा के और युवा सुंधा आर्ट्स के सुधाकर मिक्किलिनेनी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की बात करते हुए जान्हवी ने कहा था कि ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं होगा जहां मैंने ये न कहा हो कि मुझे जूनियर एनटीआर के साथ काम करना है। शायद ये पहली बार है कि मैनिफेस्ट करने की इस टेक्नीक ने मेरे लिए काम किया।

मेरा ये मानना है की आप यूनिवर्स से जो कहेंगे, वो आपको जरूर मिलेगा। मैंने हमेशा पॉजिटिव माइंडसेट के साथ फिल्मों में काम किया है। जान्हवी ने आगे कहा- मैंने हाल ही में एक बार फिर RRR देखी। एनटीआर के पास गजब का करिज्मा है। उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *