जानिए जेल में कैसे कट रहीं चंद्रबाबू नायडू की रातें? क्या-क्या सुविधाएं मिलतीं

तेलुगु देशम पार्टी चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू 22 सितंबर में जेल में रहेंगे। रविवार को जेल में उनकी पहली रात थी, जानिए जेल में पूर्व मुख्यमंत्री की रातें कैसी कट रही हैं और उन्हें वहां क्या-क्या सुविधाएं दी जा रही हैं…

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू को 9 सितंबर की सुबह भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें कोट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। उन्हें विजयवाड़ा से करीब 200 किलोमीटर दूर राजामहेंद्रवरम जेल में रखा गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें सड़क के रास्ते जेल ले जाया गया। जेल में एक स्पेशल कमरे में वे रहेंगे और उन्हें घर का बना खाना दिया जाएगा। दवाइयां भी दी जाएंगी। कोर्ट के आदेश पर यह सुविधाएं दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मेरा खून खौल रहा है’ पिता गए जेल तो पूर्व सीएम के बेटे के बिगड़े बोल; लिखा प्रदेश के 8 करोड़ लोगों को खत

जेल भेजे जाने से बेटे लोकेश भड़के

– विज्ञापन –

अमरावती की ACB कोर्ट ने उन्हें स्पेशल रूम में रखने का फैसला उनकी जान को खतरे को देखते हुए लिया। पूर्व मुख्यमंत्री को जेड प्लस सुरक्षा भी मिली हुई है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री से इन 14 दिनों के दौरान पुलिस पूछताछ करेगी। वहीं चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश पिता की गिरफ्तारी से भड़के हुए हैं। उनका कहा है कि पिता को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से मेरा खून खौल रहा है। उन्होंने गिरफ्तारी को राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है।

यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में पवन कल्याण सड़क पर लेटे, आज आंध्र प्रदेश बंद! 10 पॉइंट्स में जानें ताजा हालात

करीब 10 घंटे की पूछताछ हो चुकी

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू पर कौशल विकास निगम घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोप हैं कि कथित घोटाले से राज्य सरकार को 300 करोड़ रुपके राजस्व का नुकसान हुआ। इसी मामले की जांच के तहत शनिवार सुबह चंद्रबाबू गिरफ्तार हुए। देर रात विजयवाड़ा के सरकारी जनरल अस्पताल में उनका मेडिकल कराया गया। रविवार सुबह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की अदालत में उन्हें पेश किया गया। पेशी से पहले कुंचनपल्ली में CID टीम ने उनसे केस को लेकर करीब 10 घंटे पूछताछ की थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *