जहर खाने से महिला की मौत, जिला अस्पताल में जमकर हुआ बवाल,

रूपेश कुमार भगत/गुमला. गुमला जिला के कामडारा थाना क्षेत्र के कोंडेकेरा गांव में प्रियंका देवी(27 वर्ष) की मौत कीटनाशक का सेवन करने से हो गयी. महिला की मौत की जानकारी मिलने के बाद मायके वालों ने उसके पति एरावत कुमार सहित ससुराल के अन्य सदस्यों पर दहेज के लिए मारपीट व जहर पीने को मजबूर करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में कामडारा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है जहर से प्रियंका अपने पति सहित ससुराल के अन्य सदस्यों से तंग आकर जगह पी लिया. उसकी स्थिति बिगड़ने पर पड़ोसियों ने कामडारा थाना पहुंचा दिया. जहां पुलिस ने उसे रेफरल अस्पताल भेज दिया. वहां स्थिति बिगड़ने पर डॉक्टरों ने सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

दामाद को देख फूटा मायके वाले का गुस्सा
पत्नी की मौत की जानकारी मिलने के बाद पति एरावत कुमार अस्पताल पहुंचा. जहां एरावत को देखते प्रियंका के मायके वाले आक्रोशित हो गए हत्या का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप
कामडारा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि प्रियंका देवी की मौत कीटनाशक का सेवन करने से हुई है. मृतका के मायके वालों ने पति व ससुराल वालों पर दहेज के लिए मारपीट करने व जहर खाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. नियम संगत कार्रवाई की जाएगी.

.

FIRST PUBLISHED : August 22, 2023, 14:28 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *