जसप्रीत बुमराह का माथा ठनका, जानबूझकर भिड़े ओली पोप से, रोहित शर्मा को करना पड़ा बचाव

जसप्रीत बुमराह का माथा ठनका, जानबूझकर भिड़े ओली पोप से, रोहित शर्मा को करना पड़ा बचाव

IND vs ENG 1st Test, बुमराह भिड़े ओली पोप से

Ollie Pope vs Jasprit Bumrah: हैदराबाद टेस्ट मैच में ओली पोप ने शानदार बल्लेबाजी कर भारतीय गेंदबाजों का हताश कर दिया, जिसका असर चौथे दिन पहले सत्र के दौरान भी देखने को मिला, जब बुमराह जानबूजकर बल्लेबाज ओली पोप से भिड़ते हुए नजर आए. दरअसल, हुआ ये कि बुमराह की गेंद पर ओली पोप ने सिंगल लेने के लिए भागे, तभी ऐसा देखा गया कि बुमराह जानबूझकर उनके रन लेने के बीच में आते दिखे, हालांकि दोनों के बीच टक्कर नहीं हुई लेकिन ओली पोप बुमराह के व्यवहार से नाखुश दिखे. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: 

कैसी पहेली है ये ! अश्विन की रहस्यमयी गेंद , बेन स्टोक्स का माथा चकराया, ऐसे हुए बोल्ड, Video

‘ये तूने क्या किया’, Jadeja का MAGIC देखकर बेयरस्टो की आंखे खुली की खुली रह गई , बोल्ड होने पर गेंदबाज को देखते रह गए

ओली ने बुमराह ने इस बारे में बात करने की कोशिश की तो वहीं बुमराह ने हाथों से इशारा करते हुए यह जताने की कोशिश की कि वह उनके रास्ते में थे नाकि मैं उनके रास्ते में. वहीं, जब पोप और बुमराह आपस में भिड़ने की कोशिश कर रहे थे तो कप्तान रोहित बल्लेबाज पोप के पास गए और माहौल को ठंडा किया 

बता दें कि ओली पोप जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. भारत के खिलाफ दूसरी पारी में विषम परिस्ठिति में शानदार शतकीय पारी खेलकर पोप ने भारतीय टीम को मुश्किल में पहुंचा दिया है. 

बता दें कि ओली पोप इंग्लैंड की ओर से ऐसे चौथे बल्लेबाज बने हैं जिन्होंने भारत में भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए 150 या उससे ज्यादा रनों की पारी खेली है. ऐसा कर ओली पोप ने माइक गैटिंग, टॉम ग्रेवेनी , केन बैरिंगटन की बराबरी करने में सफल रहे हैं. केन बैरिंगटन ने ऐसा कारनामा भारत में भारत के खिलाफ दो बार किया है.  बता दें कि माइक गैटिंग ने साल 1985 में चेन्नई टेस्ट मैच में 207 रनों की पारी खेली थी.

वहीं, टॉम ग्रेवेनी ने साल 1951 में  ब्रेबॉर्न में 175 रन बनाए थे. इसके अलावा केन बैरिंगटन  ने साल 1961 में कानपुर में 172 रन और  ब्रेबॉर्न  में नाबाद 151 रन की पारी खेली थी. वहीं, अब हैदराबाद में ओली पोप ने 150 रनों से ज्यादा रनों की पारी खेलकर इतिहास को दोहरा दिया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *