‘जवान’ के इस सीन को फैन ने अपने अंदाज में किया रिक्रिएट, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए शाहरुख खान

'जवान' के इस सीन को फैन ने अपने अंदाज में किया रिक्रिएट, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए शाहरुख खान

फिल्म जवान का ये रिक्रिएटेड वीडियो हो रहा वायरल.

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान को लेकर फैंस में क्रेज बना हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े वीडियोज लगातार सामने आते रहते हैं. कोई फिल्म में शाहरुख के डायलॉग्स के साथ मिमिक्री करते, तो कोई गाने पर डांस करते, तो वहीं कोई फिल्म के यादगार सीन्स को रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. हाल में ऐसे ही एक वीडियो ने खुद शाहरुख खान का ध्यान खींच लिया, जिस पर किंग खान ने कुछ इस पर तरह रिएक्ट भी किया.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

शाहरुख खान ने की तारीफ

अपने हालिया ट्वीट में शाहरुख खान ने फिल्म जवान के एक सीन पर बनाए गए रीक्रिएटेड वीडियो को शेयर किया और इसकी तारीफ भी की. रीक्रिएटेड वीडियो की शुरुआत में एक मां अपने बेटे को डांटने और उसे सबक सिखाने के लिए बेल्ट से उसकी पिटाई करती दिखती है.

Latest and Breaking News on NDTV

जैसे ही लड़के के लिए स्थिति गंभीर होने लगती है, पिता एकदम फिल्मी स्टाइल में वहां पहुंचता है और जवान का पॉपुलर डायलॉग बोलता है, ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर.’ हालांकि, फिल्मी पापा की मम्मी के आगे नहीं चलती और उनकी भी जमकर पिटाई होती है. इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

शाहरुख खान ने वीडियो को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हा हा हा!! यह बहुत फनी था… इसे बनाने के लिए धन्यवाद. तुम्हें प्यार करता हूं.’ वीडियो पर कमेंट कर शाहरुख के फैन भी इस फनी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत मजेदार है..एंटरटेनिंग.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान, हाहा, मजा आ गया.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *