‘जल्द ही नाम, पता …’, हिमंत ने राहुल गांधी के ‘बॉडी डबल’ के दावे को दोहराया

हाइलाइट्स

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि वह जल्द ही राहुल गांधी के ‘बॉडी डबल’ का खुलासा करेंगे.
सरमा ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में राहुल गांधी के डुप्लीकेट का इस्तेमाल होने का दावा दोहराया.
कांग्रेस की न्याय यात्रा को लेकर असम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस का टकराव हुआ था.

गुवाहाटी. असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा है कि वह जल्द ही राज्य में कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (Bharat Jodo Nyay Yatra) के दौरान कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ‘बॉडी डबल’ के नाम और पते का खुलासा करेंगे. हिमंत सरमा ने शनिवार को सोनितपुर जिले में एक कार्यक्रम के मौके पर कहा कि ‘मैं केवल बातें नहीं करता. राहुल गांधी के डुप्लिकेट का नाम, और यह कैसे किया गया- मैं इसकी सभी जानकारी शेयर करूंगा. बस कुछ दिनों तक इंतजार करें.’ हिमंत सरमा ने हाल ही में असम में कांग्रेस की रैली के दौरान राहुल गांधी के ‘बॉडी डबल’ का उपयोग करने का दावा किया था.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि वह डिब्रूगढ़ की दो दिनों की यात्रा के बाद गुवाहाटी लौटने पर राहुल गांधी के डुप्लिकेट का नाम और पता बता देंगे. सरमा से एक न्यूज पोर्टल ने यह सवाल किया था कि क्या कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मणिपुर से महाराष्ट्र तक की न्याय यात्रा के दौरान अपने हमशक्ल का इस्तेमाल कर रहे थे? हिमंत बिस्वा सरमा ने 25 जनवरी को आरोप लगाया था कि राहुल गांधी अपनी बस यात्राओं में ‘बॉडी डबल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक संवाददाता सम्मेलन में सरमा ने कहा कि इसका मतलब है कि बस में सबसे आगे बैठकर लोगों को देख रहा शख्स शायद राहुल गांधी नहीं है.

राहुल गांधी का बॉडी डबल किसी बड़ी साजिश का हिस्सा
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी का बॉडी डबल का इस्तेमाल करना किसी बड़ी साजिश का हिस्सा था? हिमंत सरमा ने यह भी दावा किया कि ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के लिए कांग्रेस द्वारा इस्तेमाल की गई बस में कई केबिन हैं. जिनमें राहुल गांधी अक्सर कुछ लोगों के साथ अंदर बैठे होते थे और बाहर जनता राहुल गांधी के हमशक्ल की ओर इशारा करती थी. गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को मुख्य मार्गों से असम की राजधानी गुवाहाटी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और राज्य पुलिस के बीच झड़प हुई.

कौन है वह शख्स, जिसे कहा जा रहा है राहुल गांधी का ‘डुप्लीकेट’? हिमंत बिस्वा सरमा के दावे से सनसनी

'जल्द ही नाम, पता सब ...', CM हिमंत ने राहुल गांधी के 'बॉडी डबल' के दावे को दोहराया

राहुल और सरमा के बीच जमकर जुबानी जंग
इसके बाद असम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ा. यह टकराव तब हुआ जब हिमंत सरमा सरकार ने न्याय यात्रा को शहर से दूर रहने और गुवाहाटी बाईपास का उपयोग करने का निर्देश दिया. पुलिस ने न्याय यात्रा को शहर में प्रवेश करने से रोक दिया, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी और इसे अब असम सीआईडी को सौंप दिया गया है. ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ ने 18 से 25 जनवरी तक असम में यात्रा की थी. इस दौरान राहुल गांधी और हिमंत सरमा के बीच जमकर जुबानी जंग हुई थी. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि हिमंत सरमा ‘भारत के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री’ हैं.

Tags: CM Himanta Biswa Sarma, Himanta biswa sarma, Rahul gandhi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *