जमेशदपुर में लगा कोलकाता की मशहूर डायमंड सर्कस, 7 साल बाद दिखेगा रोमांच

आकाश कुमार/जमशेदपुर. गोलमुरी सर्कस मैदान में कोलकाता की मशहूर कंपनी डायमंड सर्कस जमशेदपुर वासियों के लिए 7 साल के बाद दोबारा आ चुकी है. इस बार सर्कस में देश के विभिन्न राज्यों से आये हुए कलाकार भारतीय खेलों का प्रदर्शन और अफ्रीका से आए हुए कलाकारों के द्वारा अफ्रीकन खेल जैसे अफ्रीकन एकरोबैट, अफ्रीकन बम्बू, अफ्रीकन बार, अफ्रीकन डांस इत्यादि तरह-तरह के रंग- बिरंगे खेलों का प्रदर्शन किया जाएगा.

ऑर्गेनाइजर शमशाद हुसैन और प्रबंधक केडी रॉय ने संयुक्त रूप से कहा कि रोजाना तीन शो – 1 बजे से 4 बजे तक, शाम 4:00 से 07:00 और 07:00 से 10:00 बजे (रात) होंगे. टिकट का प्राइस मात्र 100 रुपए ( नॉर्मल ) 200 रुपए ( सिल्वर ) और 300 रुपए ( गोल्ड ) होगा. इसमें अलग-अलग कैटेगरी में लोग बैठकर सर्कस एंजॉय कर सकेंगे. सर्कस में कुल 2000 लोगों की बैठने की कैपेसिटी है और कुल मिलाकर 70 कलाकार यहां पर अलग-अलग करतब दिखाएंगे.

केन्या से आएं हैं कलाकार
केन्या से आए टोनी, मातानो और कैंडी ने बताया कि वे लोग काफी देश में सर्कस दिखाते हैं और भारत में कुल तीन बार आ चुके हैं. जमशेदपुर में उनका पहली बार आगमन हुआ है. उन्हें जमशेदपुर के लोग काफी ज्यादा फ्रेंडली लगे हैं और वह आशा करते हैं कि जमशेदपुर की पब्लिक उन लोगों का करतब देखकर काफी ज्यादा खुश होगी.

.

FIRST PUBLISHED : August 29, 2023, 18:01 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *