जमीन की जंग में बहा खून, भाई ने ही ‘भाई’ को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

हाइलाइट्स

भरतपुर जिले के बयाना में हुई वारदात
पुलिस ने हत्या के आरोपी को लिया हिरासत में
जमीन की इस जंग में दस अन्य लोग भी घायल हो गए

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना सदर थाना इलाके में जमीन को लेकर दो सगे भाई भिड़ पड़े. जमीन की इस जंग में एक भाई ने दूसरे भाई को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. जमीन के लिए हुए इस खूनी संघर्ष में 10 से अधिक अन्य लोग भी घायल हो गए. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को संभाला. पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई समेत चार अन्य लोगों को भी हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार जमीन को लेकर यह जंग बयाना सदर इलाके के अड्डा गांव में बुधवार को सुबह हुई. वहां जमीन के विवाद को लेकर गुर्जर समाज के बहादुर सिंह और अतर सिंह दो पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों में जमकर पथराव हुआ और लाठी डंडे चले. इसमें करीब 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लेकिन बाद में स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करवाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया.

वारदात का वीडियो भी आया है सामने
उसके बाद इस पूरे घटनाक्रम ने एक अलग ही मोड़ ले लिया. पुलिस का कहना है कि झगड़े के बाद अतर सिंह के दोनों बेटे दामोदर और नरपत भिड़ पड़े. दामोदर अपने सगे बड़े भाई नरपत सिंह को ट्रैक्टर से बेरहमी से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. इसका वीडियो भी सामने आया बताया जा रहा है. उनमें भी विवाद बताया जा रहा है.

पुलिस ने पांच लोगों को लिया हिरासत में
वहीं अतर सिंह पक्ष के लोगों का आरोप है कि नरपत को बहादुर पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. लेकिन वारदात के सामने आए वीडियो के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक दामोदर को हिरासत में लिया है. उसके साथ चार अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. मृतक नरपत सिंह के भाई विनोद का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले उनके घर पर हमला किया. फिर ट्रैक्टर से कुचलकर भाई को मौत के घाट उतार दिया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *